लाइव शो के दौरान महिला पत्रकार पर बरसे अंडे, पर नहीं रोकी रिर्पोटिंग

Thursday, Sep 20, 2018 - 03:58 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः यूक्रेन में एक महिला पत्रकार को रूसी समर्थित विद्रोहियों के खिलाफ लड़ने वाले जवान को अपराधी बताने के फैसले पर रिपोर्टिंग करना काफी मंहगा साबित हो गया. प्रदर्शनकारियों ने महिला टीवी रिपोर्टर पर अंडे फैंके, इतना ही नहीं एक महिला ने तो महिला पत्रकार के साथ मारपीट भी की। यह सारा मामला एक वीडियो में कैद हो गया जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, 20 साल की डरीना बिलेरा न्यूज वन टीवी में पत्रकार हैं. बीते दिनों डरीना मोसको द्वारा आईएसआईस संगठन से जुड़े इस्लामिक आंतकी घोषित तीमूर तुमगोई को लेकर रिपोर्टिंग कर रहीं थी। उसी जगह सैंकड़ो यूक्रेन निवासी इस बात का विरोध कर रहे थे। ऐसे में जैसे ही महिला पत्रकार ने रिपोर्टिंग शरू की तो वहां मौजूद भीड़ भड़क गई और महिला रिपोर्टर को प्रो रशियन होने का आरोप लगाने लगी।

इसी दौरान प्रदर्शन कर रहे कई लोगों ने महिला पत्रकार पर लाइव कैमरा पर ही अंडे फेंकने शुरू कर दिए। इसके साथ ही उसे गालियां भी दी गईं. हालांकि महिला पत्रकार ने रिपोर्टिंग नहीं रोकी। उन्होंने कैमरे पर कहा कि देखिए हम कैसे हमला किया जा रहा है। वो अभी रिपोर्टिंग कर रही थी कि अचानक एक महिला ने आकर उपर हमला कर दिया और उनके चेहरे पर तेजी के साथ मुक्का मारा। दूसरी ओर वहां मौजूद पुलिस यह सब तमाशा देखती रही। फिलहाल महिला पत्रकार की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

Isha

Advertising