कोरोना के खौफ में ''गुब्बारा'' बन गई महिला, शापिंग मॉल में देख लोग रह गए दंग (photos)

Wednesday, Apr 01, 2020 - 02:05 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः यूरोप में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित देश ब्रिटेन है। यहां कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। ब्रिटेन में कोरोना के 17 हजार से अधिक मामले सामने आ चुके हैं जबकि इस संक्रमण से 1200 से अधिक लोग अपनी जान गंवा बैठे हैं। दुनिया भर के लोग कोरोना के कारण मुश्किल में हैं और बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। कई लोग अपने आप को बचाने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर ब्रिटेन की एक महिला चर्चा में है जिसने सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है। इस महिला ने सोशल डिस्टेंसिंग के लिए खुद को एक गुब्बारे में बंद कर लिया और शापिंग मॉल पहुंच गई। महिला को गुब्बारे में कैद देखकर मॉल के अंदर मौजूद लोग दंग रह गए। इतना ही नहीं महिला जब सड़क पर निकली तब भी लोग उसे देखकर हैरान हो गए।

मालूम हो कि महिला जिस गुब्बारे में बंद होकर खरीददारी करने पहुंची वो एक पारदर्शी बॉल है। इस बॉल में अंदर-बाहर का साफ नजर आता है और चलने में भी ज्यादा परेशानी नहीं उठानी पड़ती। वाकई, इस तरह की पारदर्शी बॉल की वजह से महिला ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का नायाब तरीका तलाशा है।

Tanuja

Advertising