हॉलीवुड सिंगर के बेटे ने हवाई अड्डे पर दी बम विस्फोट की धमकी

Thursday, Jan 24, 2019 - 01:43 PM (IST)

लंदनः लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे पर हॉलीवुड सिंगर लियोनेल रिची के बेटे माइल्स ब्रॉकमैन रिची (माइल्स रिची ) को बम विस्फोट करने की धमकी देने पर हिरासत में ले लिया गया। 24 वर्षीय मॉडल माइल्स रिची ने 19 जनवरी को हीथ्रो हवाई अड्डे पर अधिकारियों के साथ एक विवाद के दौरान बम विस्फोट करने की धमकी दी थी।

'टीएमजेड डॉट कॉम' के अनुसार, यह सब उस समय हुआ जब माइल्स एक फ्लाइट में जाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें बिना कारण बताए अनुमति नहीं दी गई।  फिर कथित रूप से उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने बम विस्फोट करने की धमकी दे दी। उन्होंने दावा किया कि अगर उन्हें विमान में नहीं बैठने दिया गया तो उनके बैग में बम रखा है और वह विस्फोट कर देंगे। जब जांच करने की कोशिश की गई तो माइल्स ने कथित तौर पर एक गार्ड को मुक्का मारा।

फिर पुलिस ने पहुंचकर उन्हें हिरासत में ले लिया और उन्हें चेतावनी जारी की।कॉशन एक औपचारिक चेतावनी है, जो उस शख्स को जारी किया जाता है, जो स्वीकार करता है कि उसने छोटा अपराध किया है। ऐसे शख्स पर आरोप दर्ज नहीं किया जाता और अदालत में पेश होने की भी जरूरत नहीं है।हालांकि, कॉशन उसके स्थायी आपराधिक रिकॉर्ड पर जाती है।यह निम्न-स्तरीय अपराधों को अदालत से बाहर रखने का एक तरीका है।

Tanuja

Advertising