कट कर कालीन पर गिर गई पालतू कुत्ते की नाक, जानें क्या हुआ आगे

Sunday, Oct 13, 2019 - 04:12 PM (IST)

लंदनः कुत्ते पालना व उनके साथ खेलना लोगों के लिए मजेदार अनुभव होता है लेकिन कई बार इनके कारण लोगों को काफी तनाव भी झेलना पड़ता है। ब्रिटेनकी एक महिला का अपने कुत्ते से जुड़ा अनुभव सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया है।ब्रिटेन की रहने वाली महिला जेड मरे ने इस घटना के बारे में फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है। जेड ने अपने वायरल फेसबुक पोस्ट में बताया है कि उन्होंने अपनी मां के कुत्ते लेनी की देखभाल करने के दौरान फर्श पर कुछ असामान्य देखा।

उन्होंने कहा, ' मै नहीं जानती कि वह क्या है?' जब उन्होंने करीब से देखा तो पता चला कि यह कुत्ते की नाक है। उन्होंने कहा, 'करीब से देखने पर मैंने पाया कि वह कुत्ते की नाक है जो उसके चेहरे से गिरकर फर्श पर पड़ी थी।' जेड ने कहा कि फर्श पर पड़ी नाक के बारे में पता चलते ही उसके होश उड़ गए। जेड ने लिखा कि वास्तव में उसकी नाक फर्श पर थी, यह सोचकर वो डरने लगी कि वह फिर कभी नहीं सूंघ सकेगा। जेड ने कहा कि उन्हें इस बात की चिंता थी कि कुत्ते को दर्द हो रहा होगा। साथ ही उन्होंने अपनी मां को यह बताने का फैसला किया की उसकी देखभाल के दौरान कुत्ते की नाक गायब हो गई है।

 

हालांकि कुत्ते की स्थित गंभीर नहीं थी। जेड ने बताया कि उन्होंने हिम्मत कर गिरी हुई नाक को उठाया तो पता चला कि वह खिलौने की नाक है, कुत्ते की नाक नहीं है। दरअसल कुत्ता अपने खिलौनों में से एक को काट रहा था और उसकी नाक अपनी जगह पर थी। फेसबुक पोस्ट के जरिए जेड ने सभी को आश्वस्त किया कि उसके पालतू कुत्ते की नाक अपनी जगह पर है और वह पूरी तरह से काम कर रही है। इस पोस्ट को सोशल मीडिया में एक लाख से भी ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। साथ ही दो लाख से अधिक प्रतिक्रियाएं और हजारों की संख्या में लोगों ने टिप्पणी की है।

Tanuja

Advertising