पाम स्प्रिंग्स में गोलीबारी, 2 पुलिस अधिकारियों की मौत, हमलावर लापता

Sunday, Oct 09, 2016 - 03:35 PM (IST)

पॉम स्प्रिंग्स (अमरीका): एक पारिवारिक मसला सुलझाने की कोशिश कर रहे पाम स्प्रिंग्स के 2 पुलिस अधिकारियों की एक व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह वही व्यक्ति था, जिसके साथ ये पुलिस अधिकारी शांति से बात कर मामला सुलझाने की कोशिश कर रहे थे।शहर के पुलिस प्रमुख ने संवाददाताओं को बताया कि कल हुई इस घटना में एक अन्य पुलिस अधिकारी भी घायल हुआ है। हमलवार को तत्काल पकड़ा नहीं जा सका है।


पुलिस प्रमुख ब्रयान रियेस ने कहा,‘‘यह मामूली पारिवारिक विवाद था और उसने अधिकारियों पर गोलियां चला दी।’’बेहद भावुक हो उठे पुलिस प्रमुख ने मृतक अधिकारियों की पहचान जोस ‘गिल’ गिल्बर्ट वेगा और लेजली जेेर्बनी के तौर पर की ।पुलिस ने बताया कि जेेर्बनी हाल ही में बच्ची को जन्म देने के बाद मातृत्व अवकाश से बल में लौटी थी। उनकी बच्ची 4 माह की है। वहीं, 35 वर्षीय वेगा 8 वर्षीय एक बच्चे के पिता थे और उन्होंने दिसंबर में सेवा-निवृत्त होने की योजना बनाई थी। 


घायल अधिकारी के नाम का खुलासा अभी नहीं किया गया है।रियेस ने कहा कि तीनों अधिकारी मुख्य द्वार के पास खड़े होकर संदिग्ध को मनाने की कोशिश के तहत उससे बातचीत कर रहे थे, तभी उसने अचानक गोली चला दी।उन्होंने कहा कि हमलावर को तत्काल नहीं पकड़ा जा सका और शायद वह मकान के अंदर ही है। रिवरसाइड काउंटी के शेरिफ के एसडब्ल्यूएटी अधिकारियों ने मकान को घेर लिया है और जांच जारी है।

Advertising