प्लेन में भिड़े यात्री, वीडियो हुआ वायरल

Thursday, May 11, 2017 - 01:03 PM (IST)

कैलिफोर्निया: कैलिफोर्निया के बुरबैंक बॉब होप एयरपोर्ट पर रविवार को एक प्लेन में दो लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई। प्लेन में हुई इस मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दो लोग सीटों के बीच पागलों की तरह लड़ते हुए नजर आ रहे हैं।


ये था पूरा मामला
जानकारी मुताबिक,प्लेन में बैठी जब एक महिला का साथी उसे प्लेन से उतारने में उसकी मदद करने के लिए आगे आया, तो उसके मुंह पर किसी ने एक जोरदार मुक्का झड़ दिया। पहले तो उसे कुछ समझ नहीं आया कि आखिर हुआ क्या और वो हैरान रह गया। फिर अचानक एक शख्स ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।


ये था लड़ाई का कारण
प्लेन में सफर कर रहे एक यात्री क्राउस ने मीडिया को बताया,'उसने शोर सुना और  उसने चारों ओर घूमकर देखा कि दो आदमी बहुत बुरी तरह से लड़ रहे हैं। उन्होंने बताया कि वो शख्स जब उस महिला की मदद करने जा रहा था तो वह दूसरे शख्स से गलती से टकरा गया था बस इस छोटी सी बात को लेकर दोनों में मारपीट शुरू हो गई। क्राउज ने कहा कि वो इन दोनों की लड़ाई को खत्म करना चाहता था लेकिन टूटे हुए हाथ की वजह से वो जा नही पाया। फिर उसने तुरंत अपना फोन निकाला और रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जब वो लड़ रहे थे तो लोग उन्हें अलग करने की कोशिश कर रहे थे ताकि लड़ाई को खत्म किया जा सके। क्राउज ने इस घटना की निंदा की। मारपीट करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Advertising