दुबई में दो भारतीयों का निकला जैकपॉट, जीते 10 लाख अमेरिकी डॉलर

Tuesday, Jul 09, 2019 - 07:19 PM (IST)

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात में एक महिला समेत दो भारतीयों ने मंगलवार को 10-10 लाख अमेरिकी डॉलर की 'दुबई ड्यूटी फ्री लॉटरी' जीती जबकि एक प्रतिस्पर्धी को आलीशान कार ईनाम में मिली। एक मीडिया रिपोर्ट में यह बात कही गई है। 'द गल्फ न्यूज' की खबर के अनुसार जया गुप्ता और रवि रामचंद बचानी ने यह लॉटरी जीती है। दुबई स्थित कारोबारी जया (71) ने कहा कि वह इसके लिए भगवान और अपनी मां की शुक्रगुजार हैं। 


जया ने कहा, "यह उन्हीं का आशीर्वाद है जो मुझे अब तक मिला है।" पिछले 35 साल से दुबई में रह रहीं जया ने कहा कि वह पिछले 15 सालों से लगातार दुबई ड्यूटी फ्री लॉटरी खरीद रही थीं। जया को जीत की खुशी मुंबई में अपनी मां से मिलने जाने के लिए उड़ान पकड़ने से पहले मिली। जया ने कहा, "मुझे कुछ कर्ज चुकाना है। कुछ पैसा मैं अपने कारोबार में लगाउंगी और कुछ हिस्सा चैरिटी में दूंगी। मैं भारत में रह रहीं गोद ली गईं अपनी दो बेटियों के लिए घर खरीदना चाहती हूं।" 


वहीं 14 साल से दुबई में रह रहे भारतीय नागरिक रवि (37) यहां कपड़ों का कारोबार करते हैं। रोमांचित रवि ने कहा, यह अद्भुत है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि मैं लाखों डॉलर का मालिक बन गया हूं। दुबई ड्यूटी फ्री को बहुत-बहुत धन्यवाद।"

shukdev

Advertising