ब्रिटिश राजकुमारी के साथ सोना चाहते थे ट्रंप, अॉडियों से हुआ खुलासा

Wednesday, Sep 27, 2017 - 01:10 AM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सोमवार को पुराने ऑडियो सामने आए जिसमें वे ब्रिटेन की राजकुमारी डायना के साथ संबंध बनाने की चाहत की बात कहते सुनाई दे रहे हैं। इस ऑडियो के अनुसार ट्रंप कहते हैं कि उन्हें प्रिंसेज डायना के साथ यौन संबंध बनाने चाहिए थे।

अमेरिका के चर्चित रेडियो जॉकी हावर्ड स्टर्न ने ये इंटरव्यू सन 2000 में लिया था। ट्रंप ने कहा कि डायना सुंदर और आकर्षक थी। इसके पहले 1997 के एक इंटरव्यू में ट्रंप ने कहा था कि उन्होंने डायना से कहा कि इसके पहले कि वो यौन संबंध बनाएं डायना को एचआईवी टेस्ट करा लेना चाहिए। इसके ऑडियो और ट्रांसक्रिप्ट को किसी ने चुपके से फैक्टबेस नाम की वेबसाइट पर भेज दिए।

ट्रंप ने इस शो में 10 आकर्षक औरतों के बारे में भी बात की। इसमें प्रिंसेज डायना तीसरे स्थान पर थीं। सबसे ऊपर उनकी पत्नी मेलानिया व दूसरे स्थान पर उनकी पूर्व पत्नी इवाना थीं। इसी शो में उन्होंने एंजेलिना जॉली के बारे में भी विवादित बात कही। एंजेलिऩा जॉली के बारे में उन्होंने कहा कि उनके होंठ बहुत बड़े हैं।

डायना और ट्रंप कई बार मिले। 1995 में वह एक बार डायना से न्यूयॉर्क के हिल्टन होटल में मिले। उस समय उनकी दूसरी पत्नी मारला भी उनके साथ थीं। टीवी प्रजेंटर सेलिना स्कॉट ने एक बार कहा था कि ट्रंप ने प्रिंसेज को मनाने की हर तरह से कोशिश की।

2015 के संडे टाइम्स में स्कॉट ने लिखा कि केनसिंगटन पैलेस में उन्होंने डायना को बुके से लाद दिया। उनमें से हर बुके सौ पाउंड का था। ट्रंप की गतिविधियों से डायना को ऐसा लगने लगा था कि ट्रंप उनका पीछा कर रहे हैं। जब 1997 में पेरिस में डायना की एक्सीडेंट में मौत हुई तो ट्रंप ने कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि उन्होंने डायना को डेट नहीं कर पाये.
 

Advertising