ट्रंप की धमकी,अगर मुझ पर महाभियोग चलाया तो ढह जाएगा बाजार

Friday, Aug 24, 2018 - 01:52 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की कुर्सी पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। आने वाले समय में  ट्रंप कोमुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है।  चुनाव अभियान के पूर्व सलाहकार ने आज आगाह किया कि  ट्रंप के पूर्व अधिवक्ता माइकल कोहेन द्वारा जुर्म स्वीकार किए जाने के कारण राष्ट्रपति को कुछ महीनों में महाभियोग का सामना करना पड़ सकता है। ट्रंप के लिए काम करने वाले कोहेन ने मंगलवार को कर धोखाधड़ी, बैंकों को झूठे बयान देने और प्रचार अभियान में वित्तीय उल्लंघनों समेत आठ आरोप स्वीकार किए थे।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने चेतावनी दी है कि अगर नवंबर में उनकी सरकार के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव लाया जाता है तो न केवल पूरा मार्केट क्रैश (ढह) हो जाएगा बल्कि सभी गरीब हो जाएंगे। फॉक्स न्यूज को दिए फॉक्स एंड फ्रेंड्स कार्यक्रम में दिए अपने इंडरव्यू में उन्होंने कहा कि अगर किसी ने बहुत अच्छा काम किया है तो कोई उस पार्टी के खिलाफ कैसे महाभियोग चलाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि मैं आपको बताता हूं कि अगर कभी मेरे खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव लाया जाता है तो मुझे लगता है कि पूरा बाजार ध्वस्त हो जाएगा। आप सोच भी नहीं सकते कि इसका क्या दुष्प्रभाव हो सकता है, मुझे लगता है कि सभी बहुत गरीब हो जाएंगे जो अभी उन्हें दिखाई नहीं दे रहा है। 

बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव अभियान के पूर्व सलाहकार ने आगाह किया था कि डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व अधिवक्ता माइकल कोहेन द्वारा जुर्म स्वीकार किए जाने के कारण राष्ट्रपति को कुछ महीनों में महाभियोग का सामना करना पड़ सकता है। ट्रंप के लिए काम करने वाले कोहेन ने मंगलवार को कर धोखाधड़ी, बैंकों को झूठे बयान देने और प्रचार अभियान में वित्तीय उल्लंघनों समेत आठ आरोप स्वीकार किए थे।

Isha

Advertising