व्हाइट हाऊस अधिकारी के खांसने पर भड़के ट्रंप, आफिस से निकाला ( Watch Video)

Tuesday, Jun 18, 2019 - 11:08 AM (IST)

न्यूयार्कः अपने विवादित बयानों व बचकानी हरकतों के कारण चर्चा में रहने वाले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। ट्रंप ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खांसने पर व्हाइट हउस के चीफ ऑफ स्टाफ मिक मुलवाने को ऑफिस से बाहर जाने को कह दिया। दरअसल ट्रंप एबीसी न्यूज तो इंटरव्यू दे रहे थे, तभी वहां खड़े मिक को खांसी आ गई।

इसे पहले तो ट्रंप ने नजरअंदाज कर दिया, लेकिन जब उन्हें दोबारा खांसी आई तो ट्रंप ने उन्हें वहां से बाहर जाने को कह दिया। जिसके बाद मिक वापस चले गए। फिर इंटरव्यू दोबारा से शुरू हुआ। एबीसी न्यूज को दिया गया ट्रंप का ये इंटरव्यू रिवावार को प्रकाशित हुआ है। जिसमें उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, अपने चुनाव और रॉर्बट मूलर जांच से संबंधित कई मामलों पर जवाब दिए।

ट्रंप ने 2016 में हुए अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रूसी मदद की बात से इंकार करते हुए कहा कि ये सब गलत है, जिसे मीडिया ने फैलाया है। ट्रंप ने फाइनेंशियल स्टेटमेंट पर भी बात की। बीच इंटरव्यू में मिक के खांसने पर ट्रंप को गुस्सा आ गया। ट्रंप ने मिक से कहा, "आप जानते हैं कि मुझे ये सब पसंद नहीं है। मुझे ये पसंद नहीं है। अगर आप दोबारा खांसने वाले हैं, तो कृपया कमरे से चले जाओ। आप बस नहीं कर सकते, आप नहीं खांस सकते।"

Tanuja

Advertising