ट्रंप के बयानों से पत्नी मेलेनिया आश्चर्य में

Tuesday, Oct 18, 2016 - 02:57 PM (IST)

 न्यूयार्क: अमरीका के राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन उम्मीद्वार डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व में महिलाओं पर दिए गए बयानों का उनकी पत्नी मेलेनिया ट्रंप ने बचाव किया है। उनका कहना हैै कि वह ऐसी भाषा को स्वीकार नहीं करती हैं। महिलाओं पर की गई ट्रंप की टिप्पणी के चुनावी मुद्दा बनने के बाद पहली बार मेलेनिया नेे इस पर अपनी राय रखी। उनका कहना था कि ये वो ट्रंप नहीं हैं जिन्हें वह जानती हैं। उन्होंने अमरीकी लोगों से अपील की है कि वो ऐसी भाषा के इस्तेमाल पर डोनाल्ड ट्रंप को माफ कर दें।

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में मेलेनिया ने बताया कि उन्होंने अपने पति से कहा कि महिलाओं पर की गई टिप्पणी के दौरान उनकी भाषा बेहद खराब थी, जिसे वह स्वीकार नहीं करती हैं। उन्होंने कहा कि वह उनके इस बयान के बाद आश्चर्य में हैं क्योंकि ये वो इंसान नहीं जिसे मैं जानती हैं।

वीडियो सामने आने के बाद डोनाल्ड ट्रंप के रिपब्लिकन साथी भी उनके खिलाफ हो गए हैं। इनमें से कुछ ने तो खुलकर उनके पक्ष में वोट न करने की अपील की है। गौरतलब है कि ट्रंप का एक वीडियो सामने आने के बाद कई महिलाओं ने सामने आकर ट्रंप पर यौन हमले का आरोप लगाया है। हालांकि मेलेनिया ने इन हमलों को झूठा बताते हुए साफ कहा कि ट्रंप इस तरह के इंसान नहीं हैं और न ही ऐसे आरोपों पर उन्हें विश्वास है।


Advertising