भारतीयों का मजाक उड़ाने में लगे ट्रंप , इंडियन ड्रैस पहन रही हिलेरी

Wednesday, Apr 27, 2016 - 03:23 PM (IST)

वॉशिंगटन : अमरीका में राष्ट्रपति पद की दावेदार डैमोकेट्रिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने पिछले सप्ताह न्यूयॉर्क में हुई अमरीकी राष्ट्रपति पद की प्राइमरीज के दौरान सबको अचंभित कर दिया । सभी लोग उनकी ड्रैस को देख हैरान रह गए । क्लासिक ब्लैक और नीले रंग की जैकेट पहने हिलेरी बहुत सुंदर दिख रही थी । सभी ये सोचने पर मजबूर हो गए कि हिलेरी में एक दम से एेसा चेंज कैसे आ गया । बाद में यह बात सामने आई कि जहां ट्रंप भारतीयों का मजाक उड़ाने में लगे है वहीं हिलेरी भारतीयों को प्रभावित करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही । 

बता दें कि हिलेरी ने जो जैकेट पहनी थी दरअसल वह लुधियाना की रहने वाली जूही द्वारा तैयार की गई थी । जूही और उनकी फ्रैंड मृदुला फैशन डिजाइनर हैं । जूही साल 2000 से न्यूयॉर्क में रह रही हैं और जब सोशल मीडिया पर जूही और उनकी फ्रैंड मृदुला ने हिलेरी की ड्रैस देखी तो दोनों काफी खुश हुई कि हिलेरी ने जो जैकेट पहनी थी वह उनके द्वारा तैयार की गई है । मीडिया से बातचीत के दौरान जूही ने कहा कि यह मेरे लिए विश्व स्तर के सम्मान से कम नहीं है । यह हिलेरी द्वारा इंडियन्स को प्रभावित करने का ही एक अनोखा प्रयत्न रहा होगा कि उन्होने एक भारतीय फैशन डिजाइनर द्वारा तैयार की गई ड्रैस पहनने को वरीयता दी ।

गौरतलब है कि ट्रंप जहां भारतीयों का मजाक उड़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ते वहीं हिलेरी उन्हें प्रभावित कर रही है । ट्रंप ने भारत में एक कॉल सैंटर प्रतिनिधि के अंग्रेजी में बात करने के लहजे की नकल उतारते हुए उसका मजाक उड़ाया वहीं हिलेरी ने ट्रंप की इस बात को लेकर उनकी आलोचना करते हुए कहा कि यह समुदाय के प्रति असम्मान और ट्रंप की विभाजनकारी बयानबाजी को दर्शाता है । 

Advertising