अपने सबसे सुरक्षित प्लेन में ही बेवकूफ़ बन गए ट्रंप

Sunday, Jul 01, 2018 - 01:52 PM (IST)

वॉशिंगटनः दुनिया में सबसे ताकतवर माने वाले शख्स अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को उनके सबसे सुरक्षित प्लेन में ही किसी एेसा बेवकूफ़ बनाया कि मामला तेजी से वायरल हो गया। अमरीका के प्रसिद्ध कमेडियन जॉन मेलेंडेज़ का दावा  है कि उन्होंने खुद को न्यू जर्सी का सिनेटर रॉबर्ट मेनेंडेज़ बताते हुए बुधवार को राष्ट्रपति के विमान एयरफोर्स वन पर डोनाल्ड ट्रंप को फोन किया था।

मेलेंडेज़ ने ट्रंप के साथ हुई अपनी बातचीत की रिकॉर्डिंग अपने कार्यक्रम 'द शटरिंग जॉन पॉडकास्ट' में प्रसारित भी की, जिसमें दूसरी तरफ से ट्रंप जैसी ही आवाज़ सुनाई दे रही थी। बता दें कि न्यू जर्सी के सिनेटर मेनेंडेज़ के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में जांच की गई थी, हालांकि बाद में उनके खिलाफ लगे आरोप खारिज कर दिए गए।ट्रंप ने अपनी बातचीत में इस मामले का जिक्र करते हुए कहा, 'आप बेहद-बेहद मुश्किल हालात से गुजरे और मुझे नहीं लगता कि वह ठीक था।'

इस दौरान दोनों नेता अवैध प्रवासियों के मुद्दे से लेकर जस्टिस अंथनी केनेडी के तबादले जैसे विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की। वहीं कमेडियन मेलेंडेज़ का कहना है कि उन्होंने खुद को सेनेटर का सहायक बताते हुए व्हाइट हाउस फोन किया था, जिसने एयरफोर्स वन में बैठे अमरीकी राष्ट्रपति से सीधे उनकी बात करा दी।  इस मामले को लेकर व्हाइट हाउस की तरफ से फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं की गई।
 
 

Tanuja

Advertising