ट्रंप ने बेटी टिफनी को लॉ ग्रेजुएट होने पर दी बधाई, कहा-'परिवार में वकील की जरूरत थी'

Thursday, May 21, 2020 - 10:37 AM (IST)

वॉशिंगटनः कोरोना वायरस महासंकट से गुजर रहे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर अपनी सबसे छोटी बेटी टिफ़नी को जार्जटाउन लॉ से स्नातक करने के बाद हार्दिक बधाई दी। उन्होंने मजाक करते हुए ट्वीट किया- परिवार में एक वकील का होना 'सिर्फ उसकी जरूरत है'। 73 वर्षीय ट्रंप ने अपनी 26 वर्षीय बेटी टिफनी जिसने ऑनलाइन समारोह में सप्ताहांत में प्रतिष्ठित स्कूल से स्नातक किया, को राष्ट्रीय मुद्दों से ब्रेक लेकर बधाई देने के लिए यह पोस्ट की ।

ट्रंप ने लिखा, "महान छात्र, महान विद्यालय। मेरी बेटी, टिफ़नी, जॉर्ज टाउन लॉ से स्नातक होने पर बधाई।" बस मुझे परिवार में एक वकील की जरूरत है। आप पर गर्व है टिफ! ' बता दें कि   नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन और डेमोक्रेटिक दोनों ही मुख्य पार्टियां अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं। ऐसे में ट्रंप की बेटी टिफनी अपने पिता का सपोर्ट करने के लिए मैदान में हैं ।

टिफनी, डोनाल्ड ट्रंप की दूसरी पत्नी मार्ला मारपल्स की बेटी हैं। ट्रंप और मार्ला का शादी के 6 साल बाद तलाक हो गया था। टिफनी अमेरिका में रहकर मॉडलिंग करती हैं। उन्होंने कई गानें भी गाए हैं। ओपरा विनफ्रे को दिए एक इंटरव्यू में टिफनी ने बताया था कि उन्हें म्यूजिक से प्यार है।

Tanuja

Advertising