ट्विटर पर फूटा डॉनल्ड ट्रंप का गुस्सा, ट्वीट कर साधा निशाना

Saturday, Oct 27, 2018 - 12:15 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः अमरीकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप अक्सर ही मीडिया और सोशल मीडिया पर फैली खबरों के कारण गुस्से में रहते है। वह पहले भी कई बार उनके खिलाफ छपी खबरो को विरोध कर चुके। इस बार ट्रंप के गुस्सा का शिकार ट्विटर हुआ है। ट्रंप ने ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स को घटाने का आरोप लगाया है। 

ट्रंप ने कहा कि पूर्वाग्रह से ग्रस्त होकर ऐसा किया गया है हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्विटर ने एक अलग बयान में कहा है कि फेक अकाउंट्स के खिलाफ ऐक्शन लिया जा रहा है जिससे लाखों खाते बंद हुए हैं।


शुक्रवार को ट्रंप ने एक ट्वीट कर ट्विटर पर निशाना साधा। ट्रंप ने लिखा कि ट्विटर ने मेरे अकाउंट से काफी लोगों को बटा दिया है। ट्विटर पर ट्रंप के 55.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वह मात्र 46 को फॉलो करते हैं हालांकि ट्विटर ने ट्रंप के आरोपों का सीधे तो जवाब नहीं दिया लेकिन अकाउंट्स बंद करने अपनी टिप्पणी की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्विटर ने कहा कि फेक अकाउंट के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में तमाम महत्वपूर्ण अकाउंट्स को अपने फॉलोअर्स की संख्या में कमी नजर आ रही है। ट्विटर का दावा है कि ऐसा करना इस माइक्रो ब्लॉगिंग साइट और उसपर मौजूद यूजर्स एंगेजमेंट के लिहाज से अच्छा कदम है।

 

 

Isha

Advertising