टूटने की कगार पर ट्रंप-मेलानिया की शादी ! यूरोप का सट्टा बाजार गर्म

Sunday, Mar 12, 2017 - 04:35 PM (IST)

वॉशिंगटनः यूरोप में इन दिनों अजीब-गरीब शर्त लग रही है और यह शर्त जुड़ी है अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप और उनकी पत्‍नी मेलानिया ट्रंप से। यूरोप में इनकी शादी को लेकर शर्त लग रही है। यूरोप का सट्टा बाजार इस समय मीडिया के लिए कई खबरें लेकर आ रहा है। यूरोप में इन दिनों सट्टा बाजार में डोनाल्‍ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप पर शर्त लग रही है। सट्टा बाजार में टॉप 10 शर्तों में टॉप पर जो शर्त है वह है ट्रंप और मेलानिया की शादी का टूटना। 

यहां पर शर्त लगाई जा रही है कि ट्रंप प्रशासन का कार्यकाल खत्‍म हो जाएगा। इस बात पर 10 डॉलर के मुकाबले 60 डॉलर की शर्त लगी है। हालांकि इसमें खास बात यह है कि इन चार वर्षों में नजर रखी जाएगी कि दोनों तलाक के पेपर कब दाखिल करते हैं। 70 वर्षीय रियल एस्‍टेट बिजनेसमैन ट्रंप के साथ ही साथ उनकी पत्‍नी मेलेनिया भी काफी चर्चा में रही हैं। पुतिन भी शर्त का हिस्‍सा मेलेनिया, डोनाल्‍ड ट्रंप की तीसरी पत्‍नी हैं और वह, युगोस्‍लाविया, जिसे अब स्‍लोवेनिया के नाम से जानते हैं, वहां की सुपर मॉडल रह चुकी हैं। वह पहली ऐसी फर्स्‍ट लेडी हैं जो अमेरिकी नागरिक नहीं हैं।

मेलेनिया वर्ष 1996 से अमेरिका में रह रही हैं और वर्ष 2006 में उन्‍हें अमरीका की नागरिकता मिली थी। ट्रंप से 24 वर्ष छोटी मेलानिया ने 22 जनवरी 2005 में ट्रंप से शादी की थी। शर्तों की लिस्‍ट में दूसरी शर्त ट्रंप के दोस्‍त और रूसी राष्‍ट्रपति ब्‍लादीमिर पुतिन से जुड़ी है। रूस में अगले वर्ष चुनाव होने वाले हैं। यूरोप में इस बात पर शर्त लग रही है कि वर्ष 2018 में पुतिन राष्‍ट्रपति का चुनाव जीतेंगे या नहीं। वहीं लोग इस बात पर भी शर्त लगा रहे हैं ट्रंप आयरलैंड के नागरिकों को भी अमरीका में आने से रोक सकते हैं।


 

Advertising