LIVE परफॉर्मेंस दौरान हुआ एेसा हादसा, निकली लोगों की चीखें (देखें वीडियो)

Thursday, Jul 19, 2018 - 05:09 PM (IST)

वॉशिंगटनः  यूनाइटिड स्टेट में America's Got Talent में परफॉर्मेंस के दौरान ऐसा हादसा हुआ जिसे देख लोगों की चीखें निकल गईं । कार्यक्रम में  ट्रैपीज (trapeze-एक तरह का कसरती झूला) करते वक्त शख्स से गलती से हाथ छूट गया  जिससे लड़की नीचे गिर गई। लड़की को गिरता देख ऑडियंस की चीखें निकल गईं। जज भी हैरान रह गए। टाइस नीलसन और मैरी वॉल्फ नीलसन शादीशुदा कपल है। दोनों साथ एक्रोबेटिक करते हैं।

मंगलवार को अमरीका गॉट टैलेंज में पति-पत्नी दोनों हवा में करतब दिखा रहे थे। लोग उनकी परफॉर्मेंस को काफी एन्जॉय कर रहे थे  लेकिन जैसे ही हादसा हुआ तो लोगों की आंखें फटी रह गईं। उस दौरान कपल का दो साल का बेटा और दादी भी ऑडियंस में परफॉर्मेंस को देख रही थीं। गिरने के बाद मैरी वॉल्फ नीलसन उठीं और हंसते हुए हाथ हिलाने लगीं।

उन्होंने लोगों को बताया कि वो बिलकुल ठीक हैं। उस वक्त टाइस की आंखों में पट्टी बंधी थी और उन्हें नहीं पता था कि आखिर उनकी पत्नी को हुआ क्या है। टाइस तुरंत नीचे कूदे और पट्टी खोलकर देखा कि उनकी पत्नी बिलकुल ठीक हैं। जिसके बाद टाइस ने मैरी को किस किया और जज की तरफ हंसते हुए देखने लगे। इसके बाद शो के जजों ने जमकर तालियां बजाई और ऑडियंस ने खड़े होकर परफॉर्मेंस की तारीफ की।  

 

Tanuja

Advertising