पत्नी से माफी मांगने के लिए किया कुछ एेसा, सोशल मीडया पर वायरल हो रही स्टोरी

Tuesday, Jul 03, 2018 - 05:24 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः आज के टाइम में हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है और अक्सर कोई न कोई एेेसी पोस्ट वायरल हो जाती है जो सबसे अलग हो। एेसी ही एक पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जो सबको इमोशनल करने वाली है । दरअसल मेरीलैंड के एक शख्स ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी पत्नी से माफी मांगते हुए एक पोस्ट किया ।

सीन के इस फेसबुक पोस्ट पर अब तक 1,00,000 से ज्यादा लोगों के व्यूज आ चुके हैं, साथ ही इस पोस्ट को 70,000 से ज्यादा लोगों ने शेयर भी किया है। अमेरिका के मेरीलैंड में रहने वाले सीन और एश्लय शादीशुदा दंपती हैं। इनके दो बच्चे हैं।  कुछ समय पहले सीन ने अपनी पत्नी के लिए फेसबुक पर एक लंबा पोस्ट लिखने का फैसला किया। इस पोस्ट के जरिए वो अपनी पत्नी से माफी मांगना चाहता था। इस शख्स ने ऐसा क्या किया था।  सीन की पत्नी एश्लय काफी भावुक स्वभाव की हैं। छोटी-छोटी चीजों पर रिएक्ट करने लगती हैं। अबात-बात पर भावुक होना उसे पत्नी की कमजोरी लगती थी जिस कारण वह अक्सर अपनी पत्नी को टोकता था।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'कई बार मेने अपनी पत्नी को कमजोर कहा. उसको एक मैच्योर महिला बनने की सलाह दी. मैं अपनी पत्नी से कभी-कभी बहुत सख्ती से पेश आता था।मैं उससे कोई कनेक्शन महसूस नहीं करता था। मैंने अपनी पत्नी के प्यार को उसकी कमजोरी समझा।  अपने पोस्ट में उन्होंने बताया कि अपने दोनों बच्चों के जन्म के समय एश्लय ने कितनी हिम्मत और साहस दिखाई थी। उन्होंने बताया कि कैसे दूसरे बच्चे के जन्म से पहले दिनभर काम करने के बाद भी एश्लय रातभर जागकर अपने बड़े बच्चे का ध्यान रखती थी।

रोजाना 12 घंटे की शिफ्ट के बाद घर आकर थकान महसूस करने के बजाए एश्लय बच्चे के साथ जागती थी। घर के साथ बच्चों की देखभाल भी करती हैं अपने बारे में लिखते हुए सीन ने कहा, ' मैं इतना बेवकूफ कैसे हो सकता हूं, इन सब में मुझे कमजोरी कैसे दिख सकती है? । पोस्ट के बाद एश्लय ने लिखा, हम एक दूसरे से काफी अलग स्वभाव के हैं. कभी-कभी एक दूसरे को समझना थोड़ा मुश्किल होता है। कई लोगों ने उस शख्स की ईमानदारी की भी काफी प्रशंसा की है जिनमें उसकी पत्नी भी एक है।

Isha

Advertising