जब हाइवे पर होने लगी नोटों की बारिश, गाड़ियां रोक लूटने दौड़े लोग

Friday, Jul 12, 2019 - 02:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कई बार सफर के दौरान कुछ ऐसा हो जाता है ताउम्र याद रहता है। ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के एक नेशनल हाईवे में जहां सफर कर रहे लोग उस समय हैरान रह गए जब उनके सामने नोटों की बरसात होने लगी। यह नजारा देखते ही लोगों ने वाहन रोक कर नगदी लूटना शुरू कर दिया। 


यह घटना अमेरिकी राज्य जॉर्जिया के अटलांटा की बताई जा रही है। दरअसल अटलांटा के सबसे व्यस्त राजमार्ग में पैसों से भरा एक बख्तरबंद ट्रक गुजर रहा था। अचानक ट्रक का दरवाजा खुलने से हजारों नोट उड़ने लगे, देखते ही देखते पूरी सड़क नोटों से भर गई। फिर क्या था वहां से गुजर रहे लोगों की इस पर नजर गई तो उन्होंने गाड़ियों को रोककर नोट उठाने शुरू कर दिए। 



सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस भी वहां पहुंच गई लेकिन इसके बावजूद लोंगो ने लूट जारी रखी। डनवुडी पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा है कि पुलिस अफसरों के मौके पर पहुंचने के बावजूद भी कुछ लोगों ने डॉलर लूटे। पुलिस ने लोगों ने लूटे गए डॉलर लौटाने की अपील की जिसके बाद 6 लोगों ने 4,400 डॉलर वापिस लौटा दिए। आर्मर्ड ट्रक कंपनी का अनुमान है कि उसके 1,75,000 डॉलर यानी करीब 1.20 करोड़ रुपये मूल्य के नोट लूट लिए गए हैं। 

 

vasudha

Advertising