फेसबुक पोस्ट में पिता से हुई गलती, बेटी का हुआ ये हाल(Pics)

Wednesday, Dec 28, 2016 - 03:23 PM (IST)

मेक्सिको सिटी:बच्चे की बर्थ डे पार्टी पर लोग अपने रिलेटिव्स और बच्चे के फ्रैंडस को इनवाइट करते है लेकिन एक पिता ने अपनी बेटी के 15 बर्थ डे पर फेसबुक पर एक वीडियो आमंत्रण पोस्ट किया,जो उनकी गलती से रिलेटिव्स के साथ-साथ दुनियाभर में वायरल हो गया।


दरअसल मेक्सिको में रहने वाली रूबी इबारा गार्सिया ने सोमवार को अपना 15वां जन्मदिन मनाया।रूबी के पिता की गलती के कारण उसके बर्थडे पर हजारों बिन बुलाए मेहमान पहुंच गए।पिता केसेनसियो इबारा ने वीडियो संदेश में कहा था कि हम हमारी बेटी रूबी इबारा गार्सिया के 26 दिसंबर को 15वें जन्मदिन पर आपको आमंत्रित करना चाहते हैं। खाने के साथ घोड़े की दौड़, बैंड आदि प्रस्तुतियां भी होंगी।आप सभी इसमें सादर आमंत्रित हैं। केसेनसियो से गलती यह हुई कि उन्होंने फेसबुक की गलत सेटिंग से यह पोस्ट दोस्तों की जगह पब्लिकली शो कर दी।



मीडिया व अंजान लोगों ने रूबी और उसके परिवार को घेर लिया।अनियंत्रित भीड़ देख गांव के लोग भी नाराज हो गए। हालात इतने बेकाबू हो गए कि रूबी ने कह दिया कि वह अब रो देगी।हालांकि पहले से ही 12 लाख से ज्यादा लोगों ने जन्मदिन पर आने की बात कही थी लेकिन जन्मदिन के मौके पर आयोजन स्थल पर अफरा-तफरी मच गई।स्थानीय मीडिया ने दिनभर इस पार्टी का सीधा प्रसारण किया।इतना ही नहीं अफरा-तफरी के बाद प्रांतीय गवर्नर जुआन मैनुएल बेरेरास भी रूबी को बधाई देने वहां पहुंचे थे।

Advertising