डरावने शौंक की मालिक है ये महिला, बच्चें को बना देती है शैतान(Video)

Wednesday, May 23, 2018 - 01:48 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः कहते है कि शौंक इंसान से कुछ भी करवा सकता है पर कई लोगों के डरवाने होने के कारण वह दुनियांभर में मशहूर हो जाते है। एेसा ही एक मामला सामने आया कोलाल्डेल पेंसिल्वेनिया में रहने वाली एक 34 साल की महिला का जिसका शौंक जान आप हैरान रह जाओंगे।

दरअसल इस महिला को बच्चों को शैतान बनाने का शौंक है। साधारण भाषा में कहे तो एरिक्सन को जंगली जानवर के जैसे दिखने वाले बच्चे बनाने का शौक है। वह असली बाल, इन बच्चों के शरीर पर क्राफ्टिंग के जरीए लगाती है। यह वेयरवोल्फ बेबी देखने में बहुत ही ज्यादा अजीब और डरावने होते है जिसके बावजूद इन्हे बहुत लोग एरिक्सन से खरीद कर ले जाते है।

पेंसिल्वेनिया शहर की एशिया एरिक्सन एक बहुत डरावनी क्राफ्टिंग करने की वाली महिला रूप में सामने आ रही है। एरिक्सन का शौक डरावनी क्राफ्टिंग करना और अब एरिक्सन ने इसे अपना पेशा बना लिया है। एरिक्सन महीनों लगा कर डरावनी क्राफ्टिंग के माध्यम से वनमानुष जैसे दिखने वाले बच्चे बनाती है जिन्हें वेयरवोल्फ बेबी कहा जाता है। जो कि होते तो गुड्डे-गुड़िया ही है लेकिन देखने में वह बहुत ही डरावने लगते है।

एरिक्सन की एक-एक वेयरवोल्फ बेबी लाखों में बिकती है और ऑनलाइन ही लोग इसको लेने के लिए ऑडर कर देते है। इस तरह के वेयरवोल्फ बेबी को आजकल बहुत पसंद किया जा रहा है। आज लोग इन वेयरवोल्फ बेबी को खरीद कर अपने घर में रखने के लिए पागल है।

एरिक्सन अब एक पागल वैज्ञानिक बनती जा रही है। एरिक्सन महीनो लगाकर राक्षस जैसे दिखने वाले गुड्डे-गुड़िया बनाती है और वह इन वेयरवोल्फ बेबी को बहुत पसंद भी करती है। इसलिए वह वेयरवोल्फ बेबी के साथ ही सोती है। इन्ही के साथ रहती है।     
     

Isha

Advertising