बच्चे ने दबाया अजगर का फन और फिर...(देखें वीडियो)

Saturday, Feb 25, 2017 - 02:09 PM (IST)

क्वींसलैंड:आपने कई एेेसे बहादुर बच्चों के किस्से सुने होंगे जो अपनी जान की परवाह किए बिना कुछ भी कर गुजरते हैं।सोशल मीडिया पर एेसे ही एक बहादुर बच्चे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।जिसमें बच्चा एक गाड़ी के नीचे से सांप पकड़ता दिखाई दे रहा है।इस वीडियो को इस किशोर के पिता चाजा वार्डरोप ने पोस्ट किया है। 


दरअसल ऑस्टेलिया के क्वींसलैंड में रहने वाले 14 साल के ओली वार्डरोप को बचपन से ही सांप पकड़ने का शौक है।ओली 5 साल की उम्र से ही सांप पकड़ने का काम कर रहा है और इस काम की ट्रेनिंग उसके पिता ने उसे दी।ओली सांप को बिना किसी डर के अपने हाथों से पकड लेता है।इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि ये किशोर एक दो मीटर के अजगर को अपने हाथों से पकड़कर गाड़ी के नीचे से बाहर निकालता है और कहता है कि हां- हां ये बाहर आ रहा है और इसका सिर मेरी पकड़ में है।

आप इस वीडियो में देख सकते है कि इस किशोर के पास किसी तरह का कोई हथियार नहीं है। अजगर को पकड़ने के बाद ओली शक्तिशाली अजगर को बैग में डालता है।फेसबुक पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को अभी तक 90 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो की कई लोगों ने तारीफ की है तो वहीं कई लोगों ने आलोचना की है। 

Advertising