इस बार नवाज के घर नहीं मनाई जाएगी ईद की खुशी, पत्नी को लेकर बनी है चिंता

Saturday, Jun 16, 2018 - 11:13 AM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः नवाज के घर इस बार नहीं है ईद की खुशी नहीं मनाई जाएगी। वजह है उनकी पत्नी कुलसुम की बिगड़ती हालत। उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद लंदन के अस्‍पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। उनकी हालत बेहद नाजुक है। यही वजह है कि नवाज के घर इस बार ईद की खुशी नहीं है। नवाज की बेटी मरियम नवाज ने बताया कि कल देर रात कुलसुम (68) की हालत और खराब होने के बाद उन्हें लंदन के अस्पताल की इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में रखा गया।

मरियम ने ट्वीट किया , ‘‘ हम विमान में थे जब अम्मी को अचानक दिल का दौरा पड़ा। वह आईसीयू में हैं और तब से ही वेंटिलेटर पर हैं।  अपने पिता के साथ लंदन पहुंची मरियम ने शुभचिंतकों से अपनी मां के लिए दुआएं करने का अनुरोध किया।

एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक कुलसुम को बुधवार को फिर से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनकी स्थिति बिगड़ गई और रात में ही उन्हें तत्काल आपात इकाई में ले जाया गया। तब से उन्हें होश नहीं आया है। कल दिल का दौरा पडऩे के बाद वह बेहोश हो गई थीं और उन्हें आईसीयू में ले जाना पड़ा। तब से वह इंटेंसिव केयर में हैं। नवाज के बेटे हुसैन नवाज ने भी राष्ट्र से अपील की कि वह उनकी मां के लिए दुआएं करें।

Isha

Advertising