OMG! पंखे को अपनी जीभ से रोक देता है यह शख्स, वीडियो वायरल

Friday, May 26, 2017 - 01:25 PM (IST)

नई दिल्ली: घर में टेबल फैन के करीब जब बच्चे चले जाते हैं, तो हम हड़बड़ा जाते हैं कि कोई हादसा न हो जाए। चल रहे टेबल फैन या कूलर के पास जाने की तो कोई सोच भी नहीं सकता। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे।
 


इस वीडियो में एक शख्स तेजी से चलते हुए पंखे को अपनी जीभ और अपने सिर से  रोकता हुआ दिख रहा है । वीडियो की शुरुआत में यह शख्स पावरफुल मोटर लगी पंखे को स्टॉर्ट करता है और पंखे को अपनी तरफ मोड़ लेता है। वह पंखे के फ्रेम को अपने दोनों हाथों से पकड़ता है और पंखड़ियों को अपने सिर से रोकने की कोशिश करता है। जैसे ही वह अपना सिर पंखड़ियों से हटाता है पंखा तुरंत चलने लगता है।इसके बाद वह पंखे के सामने खड़ा हो जाता है और फिर अपनी जीभ से पंखे को रोकने की कोशिश करता है और वह कामयाब हो जाता है।


एेसी ही ऑस्ट्रेलिया की जोई लैमोर को खतरों से खेलना पसंद है। उन्हें लोग जोई एलिस के नाम से भी जानते हैं। बस इसी चाहत ने उन्हें स्टंटवूमन बना दिया। उन्होंने सर्कस में 15 वर्ष तक काम किया है । जोई के स्टंट में  आग, चाबुक, तलवार, ग्लास और विद्युत के उपकरण प्रमुख रूप से शामिल हैं। वह हमेशा नई और आकर्षक थीम पर काम करना पसंद करती हैं।


इतना ही नहीं जोई भी तेजी से चलते हुए पंखे को अपनी जीभ से रोक लेती है। उन्‍होंने ये वर्ल्‍ड रिकॉर्ड एक इटेलियन गेम शो के दौरान बनाया. जिसका नाम ला शो दि रिकार्ड है। जोई ने ये कारनामा करने के बाद अपने ही एक वर्ल्‍ड रिकॉर्ड को तोड़ दिया।1 मिनट में उन्‍होंने 32 बार पंखे की स्‍पीड को कम किया। इससे पहले वह एक मिनट में 20 बार पंखे की स्‍पीड को जीरो तक कर चुकी है।

Advertising