गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा तो 150 लड़कियों से रेप कर लिया बदला

Friday, Nov 17, 2017 - 05:05 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: प्यार में पागल हुए कोलंबिया के एक शख्स ने अपनी पूरी जिंदगी प्रेमिका के नाम कर दी। लेकिन उसे इस बात का पता चला कि जिससे वह बेहद प्यार करता है तो वह वर्जिन नहीं है उसने किसी और से संबंध बनाया था तो उसने एक ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में जानकर रूह कांप उठती है। इस प्रेमी को उस दौर का सबसे बड़ा सीरियल किलर माना जाता है। अपनी प्रेमिका की हत्या करने के बाद जो सिलसिला इसने शुरू किया उसका अंत भी बड़ा ही खौफनाक था।


कोलंबिया के डैनियल कामर्गो ने लगभग 150 लड़कियों के साथ रेप कर उनकी हत्या कर दी। वह कमजोर लड़कियों को अपना शिकार बनाता था। डेनियल ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब रेप के दौरान लड़कियां चिल्लाती हैं तो उसे सुकून मिलता है। वह पहले लड़कियों का रेप करता था और बाद में उन्हें मौत के घाट उतार देता था। उसकी हैवानियत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने  छोटी बच्चियों को भी अपना शिकार बनाया था।

डैनियल का पहला शिकार 9 साल की बच्ची थी। इसके बाद उसने कोलंबिया में करीब 80 और इक्वाडोर में 74 लड़कियों को अपना शिकार बनाया था। साल 1989 में पुलिस ने डैनियल को दूसरी बार अरेस्ट किया और कोर्ट ने उसे 16 साल की सजा सुना दी। लेकिन साल 1994 में डैनियल का शिकार बन चुकी एक लड़की के भाई ने इस साइको कातिल को मार दिया। लड़की का भाई भी उसी जेल में कैदी था।

Advertising