यह 5 साल की बच्ची बनी कनाडा की एक दिन की PM, वजह चौंका देगी आपको

Saturday, May 27, 2017 - 01:30 PM (IST)

टॉरंटो: कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के काफी प्रशंसक हैं। वह अपने पॉजिटिव व्यवहार, बयानों और नीतियों के कारण अंतर्राष्ट्रीय मीडिया की खबरों में बने रहते हैं। पिछले हफ्ते ट्रूडो के इस कारनामे की काफी चर्चा हो रही है। वह अपने दफ्तर में वह एक 5 साल की बच्ची के साथ खेलते नजर आए। ट्रूडो ने उस बच्ची को एक दिन के लिए कनाडा का प्रधानमंत्री बता दिया। एक प्रतियोगिता में 5 साल की बेला थॉम्पसन पहले नंबर पर रही थी, जिस कारण उसे एक दिन के लिए पीएम ऑफिस में बैठने का मौका मिला।


बेला पीएम ऑफिस पहुंची और ट्रूडो खुद उसके साथ खेलते नजर आए। बेला और ट्रूडो ने ऑफिस के अंदर कई तरह के गेम खेले। सीबीसी किड्ज ने ट्रूडो और बेला की एक तस्वीर भी ट्वीट की है। इस तस्वीर के साथ लिखा है कि क्या होता है जब 5 साल का बच्चा एक दिन के लिए प्रधानमंत्री बन जाता है।


खुद ट्रूडो ने इस मौके की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि उनका दफ्तर नए सिरे से सजाया गया है। उन्होंने लिखा कि पिछले हफ्ते हमने पीएम ऑफिस में कुछ अलग सजावट की है। बेला और उसके परिवार को मेरे दफ्तर में लाने के लिए सीबीसी किड्ज का शुक्रिया। इससे पहले हाल ही में ट्रूडो एक दिन अपने 5 साल के बेटे को अपने साथ पीएम ऑफिस लाए थे। ट्रूडो ने दफ्तर के अंदर बेटे के साथ खेलते हुए अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। 
 

 

 

Advertising