कार में कपल दिखा इस हाल में, चोरों ने कर दिया जिंदा दफन (Pics)

Wednesday, Dec 11, 2019 - 03:50 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः यूक्रेन में कपल की हत्या काएक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक चोर ने सनसनीखेज तरीके से कपल की हत्या करके उन्हें जंगल में जिंदा दफन कर दिया ताकि वह उनकी कार को चुरा सके। दोनों ही आरोपियों को पुलिस ने उनके जघन्य अपराध के लिए गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान गेनेडी एंड्रू (39) के रूप में हुई है। इस नृसंश हत्याकांड में उसका साथ रूसलान क्लेमनचक (36) ने दिया था। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल कपल स्थानीय उद्योगपति यूरी बेजिंशेंको और उनकी गर्लफ्रैंड अक्सर पास के जंगल में जाया करते थे।

घटना के दिन भी दोनों उसी जंगल में थे। यह जंगल सेंट्रल यूक्रेन के गटिरिका के पास स्थित है। यहां पर कपल अपनी एसयूवी कार के भीतर थे और शारीरिक संबंध बना रहे थे। आरोपियों को इस बारे में 2016 से जानकारी थी कि कपल यहां शारीरिक संबंध बनाने के लिए आते हैं। कई बार आरोपियों ने कपल को यहां देखा भी था। घटना के दिन आरोपियों ने जब कपल की कार को देखा तो ये उस कार के पास गए और उन्होंने देखा कि कपल शारीरिक संबंध बना रहे थे। दोनों ही आरोपियों ने कपल को धमकी देनी शुरू कर दी। जिसके बाद एंड्रू ने यूरी के सिर में गोली मार दी।

इसके बाद महिला अपनी जान बचाने के लिए आरोपियों के सामने गिड़गिड़ाने लगी। हमलावर महिला को छोड़ने के लिए राजी हो गए बशर्ते वह अपनी ज्वेलरी उन्हें दे दे। डर के मारे पीड़िता ने अपनी ज्वेलरी हमलावरों को दे दी, लेकिन दुर्भाग्यवश वह अपनी जिंदगी नहीं बचा सकी। जैसे ही महिला ने अपनी ज्वेलरी हमलावरों को दी उन्होंने उसे भी गोली मार दी। गोली लगने के बाद भी कपल जिंदा थे, लेकिन हमलावरों ने उनपर जरा भी दया नहीं दिखाई और उन्होंने कपल को जिंदा दफन कर दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर यूरी की कार को लेकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि जिस वक्त कपल की कब्र में मौत हुईं उन लोगों ने एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे। लिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों ने कार को चुराने के बाद यह कार एंड्रू के गैरेज में खड़ी थी। जब वह एक साल के बाद कार को इंटरनेट पर बेचने की कोशिश कर रहा था तभी पुलिस गैरेज पहुंची तो उसे हत्या के लिए इस्तेमाल हुआ हथियार मिला। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल शुरू की और शव को बरामद कर लिया। पोल्टावा की स्थानीय कोर्ट ने एंड्रू को 2 दिसंबर को उम्रकैद की सजा सुनाई है जबकि दूसरे आरोपी को 12 साल की सजा सुनाई है।
 

Tanuja

Advertising