चोरी के बाद चोर सामान के बदले घर में रख गए पैसे, साथ में छोड़ा प्यारा सा स्पेशल नोट

Saturday, Oct 02, 2021 - 01:06 PM (IST)

लंदन:  ब्रिटेन की कॉर्नवाल काउंटी से चोरी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां चोरों ने चोरी करने के बाद ऐसी हरकत की जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। जानकारी के अनुसार एक में चोरी करने के बाद चोरों ने  80 साल की बुजुर्ग एक महिला के लिए स्पेशल नोट छोड़ा जिसे पढ़  कर वो भोचक्की रह गई।  नोट में  लिखा था कि आप हमेशा खुश और सुरक्षित रहें। नोट के साथ चोरों ने घर में पैसे भी रख दिए।

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, चोरों ने जब घर में चोरी की तब बुजुर्ग महिला टीवी देख रही थी। चोरों ने चोरी के बाद जो लेटर छोड़ा, उसमें लिखा था कि हैलो आप जो भी हैं हम इस गमले को सिर्फ इसलिए चुरा रहे हैं क्योंकि हमें इसकी बहुत जरूरत है। नोट में आगे लिखा था कि आपका गमला हमें इतना पसंद आया कि हमसे नहीं रहा गया। हम गमले की कीमत के तौर पर यहां 15 यूरो यानि 1 हजार 289 रुपए रख रहे हैं। उम्मीद है कि ये गमला लगभग इतने रुपए का ही होगा।  आपको हुई परेशानी के लिए हमें खेद है।

महिला ने बताया कि रात करीब 9 बजकर 15 मिनट पर गमला उनके घर से चोरी हुआ। गमला उनके लिविंग रूम में रखा था। गमला उन्हें बहुत प्यारा था। चोरों ने गमला चुराकर ठीक नहीं किया। वो उसे किसी भी कीमत पर बेचने वाली नहीं थीं।  बुजुर्ग महिला हॉली ने बताया उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा है कि कोई चोर चोरी करने के बाद पैसे भी रख जाएगा। मैंने किसी के साथ भी ऐसा होते हुए पहले नहीं देखा।  चोरों ने नोट को दरवाजे के नीचे से मेरे घर में डाल दिया था।

Tanuja

Advertising