इन 10 नन्हे बारातियों ने बढाई प्रिंस हैरी-मेगन की शादी का शान, जानिए कौन है ये बच्चे

Saturday, May 19, 2018 - 07:02 PM (IST)

लंदनः ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मर्केल की शादी धूम-धाम से हो गई ह । इंग्लैंड के विंडसर कैसल में होने वाली इस रॉयल वैडिंग में दुनिया भर के हजारों मेहमान शामिल हुए पर शादी में इन नन्हे मेहमानों ने सबको आकर्षक किया। 

भतीजा प्रिंस जॉर्ज और भतीजी प्रिंसेस शर्लेट: शादी में 10 बच्चों का नाम शामिल किया गए थे जिसमें सबसे पहला नाम प्रिंस हैरी के भतीजे प्रिंस जॉर्ज और भतीजी प्रिंसेस शर्लेट का है।

मिस एवी मुलरोनीः चार वर्षीय मुलरोनी स्टाइलिस्ट जेसिका मुलरोनी और बेनेडिक्ट मुलरोनी की बेटी हैं। नेडिक्ट कनाडा के पूर्व मुख्यमंत्री ब्रायन मुलरोनी के पुत्र हैं और जेसिका मेगन की दोस्त थी। 

मिस ज़ैली वारेन, जैस्पर डायरः  ज़ैली(2) जो और जेक वारेन की बेटी हैं और प्रिंस हैरी की धर्म-पुत्री हैं और 6 वर्षीय जैस्पर हैरी के दोस्त और मेंटर मार्क डायर और उनकी अमरीकी पत्नी अमांडा के बेटे हैं। 

ब्रायन और जॉन मुलरोनीः ये 7 वर्षीय जुड़ुआ भाई जेसिका मुलरोनी और बेनेडिक्ट मुलरोनी के बेटे हैं और एवी मुलरोनी के भाई हैं. एवी भी इस समारोह में भाग ले रही हैं।


मिस फ्लॉरेंस वैन कट्सेमः तीन वर्षीय मिस फ्लॉरेंस एलिस वैन कट्सम और मेजर निकोलस वैन कट्सम की बेटी है और हैरी की धर्म-पुत्री हैं। मिस रेमी लिट और उनकी बहन रायलनः रेमी लिट (6) और रायलन (7) लॉस एंजिलस की ब्रांड क्यूरेटर और बैग डिजाइनर बेनिटा लिट और डैरेन लिट की बेटी हैं और मेगन की धर्म-पुत्री हैं।
 

Isha

Advertising