देश चलाने के लिए पैसा नहीं, शायद ये खुदी की मर्जीः इमरान खान

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 10:37 AM (IST)

 इस्लामाबादः  इस्लामाबाद में एक इवैंट में नौकरशाहों को संबोधित करते हुए पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि देश को चलाने के लिए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के पास पैसा नहीं है। इमरान खान ने पिछली सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने अपने दौर में नुकसान होने वाले प्रोजेक्ट को अपने हाथ में लेकर देश के साथ घाटे का सौदा किया। इमरान खान शुरू से ही देश के आर्थिक घाटे को लेकर पिछली सरकारों पर हमला बोल चुके हैं और इसी वजह से उन्होंने आते ही फिजूलखर्जी पर रोक लगाने की बात कही है।
PunjabKesari
 पाकिस्तान में 'द डान' न्यूज के मुताबिक, इमरान खान ने कहा है कि देश की बहुसंख्यक आबादी युवा है और नौकरियां ढूंढ रही है। उन्होंने कहा कि हमें देश को कर्ज से बाहर निकालने की जरुरत है। इमरान ने कहा है कि हमें अपने आपको और मुल्क को बदलने की जरुरत है। खान ने आगे कहा कि जब सरकारों को लोगों की जिम्मेदारी लेनी चाहिए, तो लोगों को भी सरकार का स्वागत करना चाहिए।
PunjabKesari
 इमरान खान ने नौकरशाहों को संबोधित करते हुए कहा, 'हो सकता है खुदा ने यह संकट पैदा किया होगा, क्योंकि वह हमें बदलना चाहते हैं।' इमरान ने नौकरशाहों को आश्वासन दिया कि वह उन्हें किसी भी अनुचित राजनीतिक दबाव से बचाएंगे। खान ने आगे कहा कि यदि देश और सरकार एक साथ हैं तो ऐसी कोई चुनौतियां नहीं हैं, जिनका हम सामना नहीं कर सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News