अय्याशी के रिकार्ड तोड़ रहे इस गरीब देश के बच्चे, फोटोज देख रह जाएंगे दंग

Tuesday, Jan 16, 2018 - 01:23 PM (IST)

लंदनः जब भी रॉयल लाइफ स्टाइल की बात होती है तो सबसे पहले अरब देशों के शेखों का नाम लिया जाता है। उनका रहन-सहन औरों से काफी अलग होता है।  अरब देश के बच्चों ने सोशल मीडिया पर रिच किड्स ऑफ अरब के नाम से पेज भी बना रखा है जहां वो ऐसी फोटोज अपलोड करते हैं जिनको देख हर कोई हैरान रह जाए। 

लेकिन अब एक ऐसा गरीब देश सामने आया है जहां के बच्चे अरब शेखों की अय्याशी से  कहीं आगे निकल चुके हैं। उन्होंने   सोशल मीडिया पर धांसू एंट्री की  है और अपनी अय्याशी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। 
जी हां हम बात कर रहे हैं दक्षिण यूरोप के अलबानिया देश की।  इस देश की राजधानी तिराना है जो सबसे अधिक आबादी वाला शहर और मुख्य आर्थिक और वाणिज्यिक केंद्र है। ये देश 28,748 स्वेयर किलोमीटर में फैला हुई है। 2016 के आंकड़ों के मुताबिक यहां की आबादी 30 लाख है। यहां की जीडीपी 37.923 बिलियन डॉलर है। अलबानिया के राष्ट्रपति लिर मेटा और प्रधान मंत्री एडी रामा है।  
यहां के बच्चों की लाइफ काफी रॉयल है। इंस्टाग्राम पर लगातार उनके फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं। जहां दिख रहा है कि वो कैसी लाइफ जीते हैं. जो लोग सपनों में देखते हैं उसे वो हकीकत में जी रहे हैं।  यहां के रिच किड्स शेर को पालतू बनाकर रखते हैं।  बाथ टब में नोटों की गड्डियों के बीच बैठे हुए हैं। एक तरफ जहां लोग गरीबी से परेशान हैं वहीं ये रिच किड्स रॉयल लाइफ जीने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 
 

Advertising