''चालाकी'' से बच गई स्कूटर सवार की जान, देखें रोंगटे खड़े करने वाला ये VIDEO

Tuesday, May 15, 2018 - 05:07 PM (IST)

बीजिंगः कई बार सड़क पर की छोटी सी चूंक बहुुत भारी पड़ सकती है। ज्यादतर सड़क हादसों में छोटी गलती से ही लोगों की जान जाती है। एेसा ही एक लापरवाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ये वीडियो चीन का है जहां एक कार चालक ने स्कूटर सवार से भिड़ता दिख रहा है। सीसीटीवी कैमरे में पूरा हादसा कैद हो गया, जिसके बाद से वीडियो वायरल हो गया है।

चीन के शेनयांग में एक कार चालक की लापरवाही एक शख्स पर भारी पड़ जाती अगर वो अपनी सूझबूझ से काम नहीं लेता। शेनयांग में रोजाना की तरह सड़क पर लोग आ-जा रहे थे। एक स्कूटर सवार भी सड़क से गुजर रहा था जब एक तेज रफ्तार में गाड़ी डिवाइडर को तोड़ती हुई गलत दिशा में आ गई।

गाड़ी इतनी स्पीड में थी कि साथ में डिवाइडर भी खिंचा चला आया। सड़क के इस पार आते ही गाड़ी स्कूटर से टकराने वाली थी लेकिन स्कूटर सवार ने तुरंत अपनी सूझबूझ दिखाई। उसने जैसे ही गाड़ी को नजदीक आते देखा, तुरंत स्कूटर मोड़ लिया और गाड़ी उसे छू कर खंभे से टकरा गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो पोस्ट करने वाले अकाउंट पर्ल वीडियो के अनुसार ड्राइवर की आंख लग गई थी जिससे वो गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा।

Isha

Advertising