लड़की को डूबता देख स्वीमिंग पूल में कूद गया कुत्ता, अमिताभ बच्चन भी हुए बहादुरी के मुरीद

Friday, Aug 23, 2019 - 04:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कहा जाता है कि कुत्ता मनुष्य का सबसे अच्छा दोस्त होता है। वफादारी के लिए इन बेजुबानों की मिसाल दी जाती है। कूत्ते अपने मालिक के लिए केवल विश्वास पात्र ही नहीं होते बल्कि उनके लिए जान तक भी दे देते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक कुत्ता पानी में डूब रही लड़की को बचाने के लिए अपनी जान पर खेल गया।

 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला स्विमिंग पूल में डूबने का नाटक करती है वहां मौजूद कुत्ता जैसे ही यह देखता है तो वक तुरंत पूल में कूद जाता है। वो महिला के बॉल को पकड़ता और किनारे पर लाने के लिए तैरने लगता है। वो जब तक तैरना नहीं छोड़ता जब तक किनारा नहीं आ जाता। 

इस वीडियो को ट्विटर यूजर एंड्र्यू एल्बर्ट ने पोस्ट करते हुए लिखा कि अब आपके पास जर्मन शेफर्ड हो तो लाइफगार्ड की क्या जरूरत? वीडियो को देख कुत्ते की बहादुरी की हर कोई सराहना कर रहा है। यहीं नहीं बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी इसकी सराहना करते हुए ​कहा कि मुझे यह पसंद है, यह एक महान कुत्ता है! बहुत ध्यान रखने वाला और बुद्धिमान। बता दें कि 3 दिन में इस वीडियो के 1.3 मिलियन से ज्यादा लोग दुख चुके हैं।


 

vasudha

Advertising