सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को सुनसान गली में बुलाया, फिर 36 बार चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 11:02 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः इंग्लैंड में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 17 साल के नाबालिग ने अपनी 15 वर्षीय पूर्व प्रेमिका की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या इतनी भयानक थी कि किसी की भी रूह कांप जाए। घटना के बाद 17 साल के एक युवक पर हत्या का आरोप है।
PunjabKesari
मिली जानकारी के मुताबिक 17 साल के लोगान मैकफेल पर अपनी 15 वर्षीय पूर्व प्रेमिका की हत्या का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि लड़की ने लड़के से अपना 18 महीने पुराना रिश्ता तोड़ दिया था, इससे गुस्साए नाबालिग ने लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हमला करने से पहले लड़के ने करीब 45 मिनट तक लड़की का पीछा किया और फिर उसने लड़की को एक सुनसान गली में बुलाया। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर बहस हो गई और लड़के ने किचन में इस्तेमाल होने वाले चाकू से लड़की पर 36 बार हमला कर दिया। जिससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। मैकफेल को अगस्त में हत्या का दोषी ठहराया गया था लेकिन उसकी उम्र के कारण उसकी पहचान नहीं की जा सकी। यह घटना यूके के हेक्सहैम, नॉर्थम्बरलैंड में हुई थी।
PunjabKesari
एक न्यायाधीश ने अब फैसला सुनाया है कि उसका नाम लिया जा सकता है और उसकी तस्वीरें खींची जा सकती हैं, जिसका अर्थ है कि उसके काम का विवरण अब जारी किया जा सकता है। मिली जानकारी के मुताबिक पिछले साल 27 जनवरी को होली की हत्या के मामले में युवक को इस महीने के अंत में सजा सुनाई जाएगी। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News