बच्ची ने लिखा सेंटा को बेहद इमोशनल लेटर, पापा के लिेए मांगी ये खास Wish

Friday, Dec 14, 2018 - 12:33 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः आज तक बच्चों को यहीं बताया जाता कि क्रिसमस के दिन सेंटा आकर उनकी सारी ख्वाहिशों को पूरा कर देगा। एक एेसा ही बेहद इमोश्नल लेटर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मैसाच्युसेट्स की एक छोटी सी बच्ची की मुराद जानेंगे तो आपको उस पर प्यार आ जाएगा। वह सेंटा क्लॉज से अपने लिए कुछ नहीं मांग रही है। न टॉफियां, न खिलौने कुछ नहीं। उसे बस अपने पापा की खुशी चाहिए। उसने सेंटा से अपने पापा की शिफ्ट बदलने की गुजारिश की है।

मैसाच्युसेट्स के स्प्रिंगफ्लील्ड में रहने वाली एक छोटी सी बच्ची जो ने सेंटा क्लॉज को खत लिखा है। उसने खत लिखकर कहा है, ‘मेरा प्यारे सेंटा। मैं बिल्कुल ठीक हूं। इस बार क्रिसमस पर मुझे एक बहुत छोटी सी चीज चाहिए। तुम्हीं एक ऐसे सच्चे शख्स हो, जो मेरी इस इच्छा को पूरी कर सकते हैं। इसके लिए मैं तुमसे खासतौर पर गुजारिश कर रही हूं, तुम मेरी यह इच्छा जरूर पूरी करना।’ जो ने आगे विस्तार से बताते हुए लिखा, ‘प्लीज! सेंटा मेरे पापा के बॉस से उनके काम की शिफ्ट बदलवा दो। अभी उनकी शिफ्ट 4.30 से एक बजे तक है। यह बदलकर 6.30 से 3 बजे हो जाए तो वो बहुत खुश हो जाएंगे। अगर वो खुश होंगे तो मैं भी खुश रहूंगी। प्लीज, सेंटा मेरी यह मुराद जरूर पूरी करना।’ 

आगे लिखती है, ‘सेंटा, मैं तुम्हे बता रही हूं कि अगर तुमने मेरी इस मिन्नत को पूरा कर दिया तो मैं तुम्हारे लिए यह घर भी छोड़ दूंगी।’ जो को अपने पापा से इतना प्यार है कि उसे सिर्फ उनकी खुशी चाहिए, अपने लिए कुछ नहीं। उसके इस स्वार्थभाव के प्रेम पर उसकी दादी को बहुत प्यार आया। उन्होंने ही सेंटा क्लॉज को लिखे जो के खत को मीडिया तक पहुंचाया। 

Isha

Advertising