5 साल की इस बच्ची ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, वायरल हुईं तस्वीरें

Friday, Jul 27, 2018 - 05:58 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः नाइजीरिया की रहने वाली पांच साल की बच्ची जेयर इन दिनों सोशल मीडिया तहलका मचा रही हैं। उसकी तस्‍वीरों को फोटोग्राफर मोफे बामूयिवा ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया था। तब से अब तक उनकी फोटो को अब तक 16 हजार से ज्‍यादा लाइक मिल चुके हैं। लोग इस बच्ची को सबसे खूबसूरत बच्ची करार दे रहे हैं। कुद लोग तो बच्ची की तस्वीर को देखकर कम उम्र में बडी लड़की जैसी दिखने की भी बात कही है।

खास बात यह है कि जेयर की उम्र महज 5 साल की है। मोफे ने उसकी सिर्फ 3 तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। मोफे ने कहा कि मैं चाहती तो उसकी मुस्‍कराती या खुलकर हंसने वाली तस्‍वीर भी ले सकती थी, मगर मैं उसकी प्राकृतिक सुंदरता दुनिया के सामने लाना चाहती थी। मैं चाहती थी कि लोग उसकी आंखों में उसकी सुंदरता को देखें। उसके चमकदार त्‍वचा और खूबसूरत बालों को देखें।

जेयर के बारे में सोशल मीडिया या और किसी वेबसाइट पर खास जानकारी नहीं है। मगर मोफे ने बताया कि वह 3 बहनें हैं, जोमी 7 साल और जोबा 10 साल की है। जेयर पेशेवर मॉडल नहीं है और इन तीनों बहनों अपना इंस्‍टाग्राम अकाउंट जे3 सिस्टर्स के नाम से है। इसके लिए मोफे ने इन बच्‍चियों की मां को प्रेरित किया और अब इनके पेज के 5 हजार से ज्‍यादा फॉलोवर हैं।

Isha

Advertising