मासूम काे चेन से बांधकर 3 घंटे धूप में खड़ा रखा!

Tuesday, May 09, 2017 - 05:03 PM (IST)

बैंकॉकः थाईलैंड के बैंकाक शहर में एक स्कूल से चाैंकाने वाली खबर सामने अा रही है। जानकारी के मुताबिक, नर्सरी में पढ़ने वाली 3 साल की मासूम को चेन से बांधकर घंटाें धूप में खड़ा रखा गया। स्कूल में सामान लाने ले जाने वाले डिलीवरी ड्राईवर ने इस लड़की की फाेटाे खींच ली, जाे साेशल मीडिया पर काफी वायरल हाे रही है। ड्राईवर ने बताया कि जब वो अपनी वैन को पार्किंग में खड़ी कर रहा था, तभी वह स्कूल के गार्डन में मासूम बच्ची को चेन से बंधे हुए देखकर हैरान रह गया। उसने देखा कि बच्ची बहुत ही बुरी हालत में थी और रो रही थी।

बच्ची के चेहरे पर बहुत सारी खरोंचे और चोटें भी है, जिससे ये बात साफ़ है कि बच्ची को किसी बात के लिए सज़ा दी गई है। ड्राईवर के अनुसार, जब उसने बच्ची से पूछा कि क्या हुआ, तुमको यहां क्यों बांधा है, तो बच्ची ने कहा कि वो कुछ नहीं बता सकती, क्योंकि अगर उसने कुछ भी बोला तो उसको और बड़ी सज़ा मिलेगी। जब इस बारे में स्कूल की टीचर से पूछा गया, तो उन्होंने सफ़ाई देते हुए कहा कि बच्ची ने स्कूल में kid's Nap Time के दौरान सोते वक़्त बेड पर सूसू कर दी थी। इसलिए उसे यह सजा दी गई। इस काम के लिए उसको दोपहर 12 बजे से 3:30 तक चेन से बांधा गया था। 
कहा जा रहा है कि बच्ची की हालत देखने के बाद उसके पेरेंट्स ने स्कूल और टीचर के खिलाफ़ शिकायत दर्ज कराई है और अब पुलिस मामले पर कार्रवाई कर रही है। 

Advertising