घर के बाहर बोइंग विमान खड़ा देख उड़े गांववासियों के होश

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 04:32 PM (IST)

बैंकाकः एक गांव में लोग जब नींद से जागे तो घर के दरवाजे पर एेसा नजारा देखा कि उनके होश उड़ गए। थाईलैंड के चाई नैत के एक गांव में लोग उस वक्त हैरान हो गए जब उन्हें सुबह-सुबह एक खेत में बोइंग 747 विमान खड़ा मिला। कार्गो होल्ड को छोड़कर, प्लेन के सभी दरवाजे बंद थे जिसके कारण अंदर नहीं जाया जा सकता था जिससे आगे की जांच की जा सके। गांववाले उस प्लेन के आसपास जमा हो गए और उस जम्बो जेट की तस्वीरें लेने लगे।
PunjabKesari
यह पर्पल और गोल्ड थाई एयरवेज था। गांववालों को पहले लगा कि फ्यूल खत्म होने के कारण इसे खेत में उतार लिया गया लेकिन बाद में  जमीन के मालिक ने विमान का राज खोला। जमीन के मालिक सोमचई फुकीइव ने बताया कि उन्होंने एक स्थानीय नीलामी में सर्विस से हटाए जा चुके इस विमान को खरीदा है। 40 साल के ग्रामीण पराय अनन ने कहा कि उन्हें पहली बार लगा कि इंधन खत्म होने की वजह से विमान को खेत में उतारना पड़ा. मैं कभी फ्लाइट में नहीं चढ़ा हूं, इसलिए इसे देखना बड़ा सरप्राइज था।
PunjabKesari
मालिक ने बताया कि प्लेन से इंजन और कंप्यूटर पार्ट्स पहले ही हटा दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि वे गांव में एक अट्रैक्शन सेंटर बनाना चाहते थे, इसलिए प्लेन खरीदा. इसे एक बड़े ट्रक से लाया गया। देखते ही देखते विमान की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और लोगों ने  उस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News