ज्वैलरी शॉप में आए चोर को दुकानदार ने एेसे किया काबू, मजेदार वीडियो वायरल

Saturday, Dec 08, 2018 - 02:02 PM (IST)

बैंकाकः थाईलैंड की एक ज्वैलरी शॉप में चोरी और चोर को पकड़ने का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। दुकान में चोरी के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। एक चोर दुकान में घुसा और ज्वैलरी देखते हुए सोने की चेन गले में डाल ली । इस दौरान दुकानदार काऊंटर पर बिजी हो गया तो चोर मौका देखकर भागने लगा लेकिन दुकानदार ने एेसी चालाकी दिखाई कि चोर भागने में असफल रहा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 नवंबर को शाम 6 बजे हुई ये घटना CCTV में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि थाईलैंड के चौनबुरी के ज्वेलरी स्टोर में एक शख्स घुसता है और चेन दिखाने के लिए कहता है। उसी वक्त दुकानदार मुख्य दरवाजा बंद कर देता है और सोने की चेन रख देता है।चोर का नाम सुफाचाई पंथोंग बताया जा रहा है।


27 वर्षीय पंथोंग ने सोने की चेन पहनी और ऐसे दिखाने की कोशिश की जैसे उसे दुकान पर कुछ समझ नहीं आया। जैसे ही मालिक की नजर उससे हटी तो वो भागने लगा लेकिन दरवाजा लॉक था।ऐसे में चोर वापस आया और चेन लौटा दी। दुकान के मालिक जराय नितिकरुण ने कहा कि पंथोंग के घुसते ही वह समझ गए थे कि ये चोर है और चोरी करने के लिए आया है। इसलिए उन्होंने रिमोट के जरिए दरवाजे को लॉक कर दिया। चोर को पुलिसने गिरफ्तार कर लिया है।

Tanuja

Advertising