सैक्स से इंकार पर ले ली ब्यूटी क्वीन व उसके दोस्त की जान

Monday, Aug 06, 2018 - 01:16 PM (IST)

बैंकाकः थाईलैंड में पूर्व ब्यूटी क्वीन व उसके होने वाले पति को  एक क्लब के मालिक ने पर्यटकों के सामने गोली से उड़ा दिया। घटना चोनबुरी में क्लब में हुई जहां ब्यूटी क्वीन ने क्लब के  मालिक के साथ सेक्स करने से मना किया तो उसे मौत के घाट उतार दिया गया।  मृतका की पहचान पवीना नामुएंग्रुक के तौर पर हुई है। युवती अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ अपने बर्थडे पर शादी करने वाली थी, लेकिन उससे पहले उसके साथ ये घटना हो गई। 

चश्मदीदों के मुताबिक युवती को चार गोली,  सिर और सीने में मारी गई, जबकि उसके दोस्त को तीन गोली मारी गई। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि उसने साथ मौजूद एक और दोस्त वहां से भाग निकला।

अब पुलिस मामले में आरोपी क्लब मालिक को खोज रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी युवती से शादी करना चाहता था। वह पिछले दो साल से युवती से शादी करने की कोशिश कर रहा था। पवीना उसके क्लब में पहले डांसर के रूप में काम करती थी। मृतका ने साल 2016 में पढ़ाई छोड़कर नौकरी करने का फैसला किया था। जिसके बाद वह आरोपी के बार में बतौर डांसर काम कर रही थी।

युवती के रिश्तेदारों के मुताबिक क्लब का मालिक उस पर मुग्ध था और उससे शादी करना चाहता। लेकिन पवीना ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया क्योंकि वह बहुत ही उग्र था। बार के मालिक के खिलाफ पुलिस ने गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है। पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने कबूल लिया है कि उसे युवती और उसके दोस्तों की जानकारी प्रदान करने के लिए पैसे दिए गए थे।  
 

Tanuja

Advertising