थाईलैंड SSF ने 21 लोगों की जान लेने वाले बंदूकधारी को किया ढेर

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 09:45 AM (IST)

बैंकॉक: थाईलैंड के सार्वजनिक स्वास्थ्य मंत्री अनूटिन चर्नविरकुल नाखोन ने रचासीमा शहर के शॉपिंग मॉल में विशेष सुरक्षा बल (SSF) द्वारा बंदूकधारी को मार गिराए जाने की पुष्टि की है। थाई मीडिया में रविवार को प्रसारित बयान में स्वास्थ्य मंत्री अनुतिन चर्नविरकुल ने कहा कि मॉल में विशेष सुरक्षाबलों ने बंदूकधारी को ढेर कर दिया। इसमें एक विशेष बल पुलिसकर्मी भी मारा गया। इस सामूहिक गोलीबारी में अब तक 21 लोगों की मौत चुकी है।

 

एक अन्य टीवी चैनल ने बताया कि सभी नागरिकों को मॉल और आस-पास के क्षेत्र से बाहर निकाल दिया गया है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि मॉल में अभी भी घायल लोगों सहित अन्य नागरिक हो सकते हैं। स्थानीय मीडिया के अनुसार शनिवार को शॉपिंग मॉल में बंदूकधाारी के द्वारा 20 लोगों की हत्या के बाद विशेष सुरक्षाबलों ने मॉल की पाकिर्ंग गैरेज में बंदूकधारी को मार गिराया।

 

इस दौरान विशेष बल का एक जवान भी मारा गया और एक अन्य घायल हो गया। बंदूकधारी की पहचान जैकरपैंथ थोमा(32) के रुप में हुयी है। उल्लेखनीय है बंदूकधारी जैकरपैंथ थोमा (32) ने नाखोन रचासीमा शहर में शॉपिंग मॉल में बंधक बनाकर लोगों के समूह पर गोलीबारी की। जिससे 20 लोगों की मौत हो गयी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News