सोशल मीडिया पर हीरो बना ''केव मैन'' है लड़कियों का रसिया, अजीब है कहानी (फोटोज वायरल)

Sunday, Oct 07, 2018 - 01:06 PM (IST)

बैंकाकः थाईलैंड का 'केव मैन' लोथरियो चतुपूम लोसिरी आज कल सोशल मीडिया पर हीरो बना हुआ है। गुफा में रहने वाले इस शख्स की कहानी भी बड़ी अजाब है। उसके पास ठहरने आई प्रेमिका और अन्य महिलाओं की फोटोज फेसबुक पर वायरल होने के बाद  एकदम लोगों में फेमस हो गया।लोसिरी थाईलैंड के फेमस कोह फान्गन आईलैंड पर एक गुफा में रहता है। सोशल साइट पर कई लोगों ने शख्स को रोमांटिक बताया है तो कई लोग मिहलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने को लेकर  विरोध भी कर रहे हैं। गुफा में महिलाओं की फोटोज सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस ने जांच भी की, लेकिन गुफा से कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला।

47 साल के शख्स ने रूस की एक महिला के साथ अपने संबंधों के बारे में सोशल साइट पर शेयर किया था।इसके बाद स्थानीय लोगों ने शख्स को आइलैंड से हटाने की मांग की है  लोसिरी खुद को थाई केवमैन कहता है और फेसबुक पर The Cave Man 2018 नाम के पेज पर अपनी लाइफ की फोटोज लगातार शेयर करता है।

 केव मैन ने जब एक महिला के साथ प्रेम कहानी शेयर की तो उसे करीब 9000 बार शेयर किया गया, लेकिन बाद में आलोचनाओं की वजह से उसे पोस्ट हटाना पड़ा।शख्स ने बताया कि किस तरह उसने विदेशी महिलाओं को अपनी गुफा में बुलाया और उनकी खूबसूरती की भी तारीफ की।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीते कुछ सालों में दर्जनों महिलाएं गुफा में ठहरने आ चुकी है।

स्थानीय लोगों ने शख्स पर असभ्य होने का आरोप लगाया है। लोथरियो चतुपूम लोसिरी करीब तीन साल पहले गुफा में शिफ्ट हो गया था। उसका कहना है कि उसने गुफा में जिंदगी गुजारने के लिए तमाम सामान खुद ही तैयार किए हैं।महिलाओं की फोटोज सामने आने के बाद कई लोग इन्हें creep कहने लगे हैं, तो कई लोगों की नजर में आज भी इनकी छवि अच्छी बनी हुई है।

Tanuja

Advertising