मजे के लिए कुत्ते-बिल्लियों का करते एेसा हाल, फोटोज देख कांप उठेगी रूह !

Sunday, Aug 27, 2017 - 12:45 PM (IST)

मॉस्कोः इसे सनकीपन ही कहा जाएगा कि जब कोई अपने मजे के लिए जानवरों का एेसा हाल करें कि जानने वाले कि रूह तक कांप जाए।  रूस के खाबरोव्सक सिटी में रहने वाली 17 साल की एलिना आलरेवा, अलयोना सावचेंको और विक्टर ने कई बिल्लियों और कुत्तों को तड़पा-तड़पा कर मौत के घाट उतारकर उनका दिल निकाल  इस क्रूरता की फोटोज व वीडियोज भी सोशल मीडिया में शेयर किए थे। इसके बाद इन्हें अरेस्ट कर लिया गया था। अब इस मामले में कोर्ट तीनों को 3 साल की सजा सुनाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये तीनों सिर्फ मजे के लिए जानवरों को मारते थे।  हालांकि, पुलिस ने जब इनसे सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि वे इजिप्त के गॉड को खुश करने के लिए ऐसा करते थे।


एलिना आलरेवा ने पुलिस को बताया कि कुत्ते-बिल्ली को मारने के बाद वे उनका दिल निकालकर इजिप्त के गॉड को अर्पित कर देते थे, जिससे कि गॉड उनसे खुश हो जाएं। इसके लिए ये इलाके से पालतू कुत्ते और बिल्लियों की चोरी भी करते थे। इनके पकड़े जाने से पहले इलाके के कई लोग अपने पालतू जनवरों के गुम होने की शिकायत दर्ज करा चुके थे।
 
एलिना और अलयोना अक्सर हॉरर मूवी स्टाइल में मेकअप भी करती थीं। दोनों ही खुद को शैतानों की गैंग का मेंबर्स मानती थीं। गैंग में इनके साथ 18 साल का विक्टर सिसलाएव भी शामिल था।सोशल मीडिया में जानवरों को टॉर्चर करने और मारने के फोटोज व वीडियो शेयर करने के बाद ये आलोचकों के निशाने पर आ गए थे।

इस मामले में पुलिस ने सबसे पहले एलिना को अरेस्ट किया था। इसके बाद उसके साथी अलयोना और विक्टर को भी अरेस्ट कर लिया गया था। एक फोटो में तो एक डॉगी को दीवार पर कील से टांग दिया गया था। वहीं, एक अन्य फोटो में ये बिल्ली को काटकर उसका दिल निकालते हुए नजर आ रहे थे।

Advertising