जब टीचर ने हाजिरी में लिया पोर्न स्टार का नाम, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Thursday, Aug 03, 2017 - 06:53 PM (IST)

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर  कई तरह के प्रैंक वीडियो वायरल हो रहे हैं, हाल ही में प्रैंक का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक टीचर क्लास में छात्रों की हाजिरी लगा रहे हैं। हाजिरी के दौरान टीचर ने पोर्न स्टार मिया खलीफा का नाम लिया, जिससे पूरी क्लास हंसने लगी। इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।  

टीचर ने जब मिया खलीफा का नाम लिया तो टीचर को समझ नहीं आया कि उसने क्या कर दिया। लेकिन छात्रों की हंसी को देखकर टीचर को ये समझ में आ गया कि कुछ तो गड़बड़ है। मिया खलीफा का नाम लेने के बाद टीचर की प्रतिक्रिया देखने लायक थी। मिया खलीफा फ्लॉरिडा की रहने वाली हैं। उन्होंने कुछ साल पहले एक अमरीकी युवक से शादी कर ली। उनका जन्म 10 फरवरी 1993 में हुआ था।

एक आंकड़े के मुताबिक मिया खलीफा 22 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साल 2014 में उन्होंने अपने पोर्न करियर की शुरुआत की थी। पोर्न करियर शुरू करने से पहले मिया एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट में काम करती थी। बता दें इस मजेदार वीडियो को OOY Baaz aa ja Videos नाम के फेसबुक पेज से अपलोड किया गया है। अभी तक इस वीडियो को 300 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं इस वीडियो को 213 लोगों द्वारा शेयर किया जा चुका है। एक हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।
 

Advertising