टीचर ने सो रही छात्रा को एेसे जगाया, उठ रहे सवाल

Saturday, Mar 25, 2017 - 01:52 PM (IST)

नई दिल्ली: जब आप स्कूल में पढ़ते होंगे तो अक्सर देखा होगा जब कोई स्टूडेंट क्लासरूम में सो जाता था तो टीचर चॉक या मार्कर फेंककर उसे जगाते होंगे। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें क्लासरूम में सो रही छात्रा को टीचर बेहद अजीब तरीके से जगाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि छात्रा क्लासरूम में टेबल पर सिर रखकर सो रही है।

टीचर की जब उसपर नजर पड़ती है तो वह उसके पास आता है और अपने दांतों से उसके बाल पकड़कर उसका सिर टेबल से ऊपर उठा देता है। क्लास में बैठे दूसरे छात्र इस घटना को अपने मोबाइल में वीडियो बनाते दिख रहे हैं। 27 सेकेंड के इस वीडियो को LiveLeak पर  शेयर किया गया है। यह वीडियो एक साल पुराना है, लेकिन इसे दोबारा सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है।

हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये शिक्षक का प्रैंक था या जानबूझकर की गई हरकत है। सोशल मीडिया पर लोग अपने तरीके से इस टीचर की इस हरकत पर राय दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि टीचर ने छात्रा का यौन उत्पीड़न किया है।उनका कहना है कि सभ्य देश में एक पुरुष प्रोफेसर का किसी छात्रा को मुंह से छूना जायज नहीं है। जबकि कुछ लोगों ने इस वीडियो को केवल मजाक बताया है।

Advertising