सुर्खियों में छाई ये मां-बेटियां, देखकर लाखों लोग हो चुके अचंभित

Wednesday, Jun 28, 2017 - 03:39 PM (IST)

बीजिंगः ताइवान में एक परिवार की मां-बेटियां आजकल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।  कहते हैं किसी को देखकर उसकी उम्र का अंदाजा लगाना आसान होता है लेकिन इन मां-बेटियों की उम्र का अंदाजा लगाने में लाखों लोग धोखा खा गए। जी हां, ये सही बात है। दरअसल, ताइवान में एक परिवार ऐसा है, जिनमें मां और बेटियां अपनी उम्र से बहुत छोटी दिखती हैं। 

---बाएं से शेरोन (36), बीच में उनकी मां (63) और दाएं ल्यूर हू (41) ....

ताइवान और चाइनीज मीडिया  के मुताबिक, एक महिला, जिसकी उम्र 63 साल है, उनकी तीन बेटियां हैं। लेकिन जब वो साथ में कहीं जाते हैं तो लोग धोखा खा जाते हैं कि कौन मां है और कौन बेटी। इतना ही नहीं उनकी बेटियों को देखकर भी लोग खा जाते हैं कि कौन बड़ी है और कौन छोटी।  इसके अलावा महिला की उम्र जानकर भी लोग अचंभित हो जाते हैं। 

 ....बाएं से ल्यूर हू (41), फेफे (40) और शेरोन (36)।...


सोशल साइट्स पर इन मां-बेटी की तस्वीर काफी वायरल हुईं। पहली नजर में देखने के बाद लोगों को लगता था कि ये तीन दोस्त हैं। इतना ही नहीं इनकी उम्र का अंदाजा लगाना भी लोगों के लिए आसान नहीं है। लेकिन, हम आपको इस तस्वीर की सच्चाई से रू-ब-रू कराते हैं। मां की उम्र 63 साल है जबकि बेटी ल्यूर हू (41),  फेफे (40), और  शेरोन (36) की हैं। ल्यूर हू इंटीरियर डिजाइनर और फैशन ब्लॉगर हैं। जबकि, शेरोन एक्ट्रेस हैं। वहीं, उनकी मां पूर्व डांसर रह चुकी हैं। पूरे ताइवान में इनकी पहचान किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है।

...ल्यूर हू (41)...

ताइवानी मीडिया में इस परिवार को लोग 'the family of frozen ages' कहते हैं। फेफे का कहना है कि उनकी मां जब यंग थी काफी सुंदर दिखती थीं। लेकिन आज वो 63 साल की हैं बावजूद काफी खूबसूरत और जवान दिखती हैं। फेफे की दो बेटियां भी हैं, जो एक 10 साल की है और दूसरी 8 साल की। सोशल साइट्स पर इन सबके लाखों फॉलोअर्स हैं, जो इनकी खूबसूरती और फिटनेस के फैन हैं।

...फेफे (40)..

...शेरोन (36)...

 

Advertising