संयुक्त आयोग की बैठक के लिए बहरीन पहुंचीं सुषमा स्वराज

Saturday, Jul 14, 2018 - 10:26 PM (IST)

मनामा: बहरीन की दो दिन की यात्रा पर यहां पहुंचने पर शनिवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। तीसरी बार बहरीन की यात्रा पर आईं स्वराज अपने बहरीनी समकक्ष शेख खालिद बिन अहमद अल खलीफा के साथ दूसरे संयुक्त आयोग की बैठक की सह - अध्यक्षता करेंगी। उच्च संयुक्त आयोग की पहली बैठक फरवरी 2015 में नई दिल्ली में हुई थी। 

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने ट्वीट किया , ‘‘ गर्मजोशी से निजी तौर पर स्वागत। हमारे करीबी संबंधों को दर्शाने वाले भाव से बहरीन के विदेश मंत्री शेख खालिद बिन अहमद अल खलीफा ने मनामा हवाई अड्डे पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का स्वागत किया। ’’ उन्होंने ट्वीट किया , ‘‘ विदेश मंत्री के तौर पर यह उनकी तीसरी बहरीन यात्रा है। ’’  स्वराज ने नए चांसरी - सह - आवासीय परिसर का भी उद्घाटन किया। 

कुमार ने ट्वीट किया , ‘‘ भारत और बहरीन के बीच करीबी सहयोग का प्रमाण। मनामा में भारतीय दूतावास के शानदार परिसर का उद्घाटन विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और बहरीन के विदेश मंत्री शेख खालिद बिन अहमद बिन खलीफा ने किया। ’’ संयुक्त आयोग की बैठक में व्यापार , निवेश एवं आतंक - निरोधक सहयोग के मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है।      

 

 

Pardeep

Advertising