पोर्न स्टार ने किताब में ट्रम्प के प्राइवेट पार्ट को लेकर लिखी अजीब बात, किए चौंकाने वाले खुलासे

Wednesday, Sep 19, 2018 - 12:12 PM (IST)

लॉस एंजिलिसः अपने अफेयर और सेक्स संबंधों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को लेकर पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने अपनी नई किताब में उनसे सेक्स संबंधों को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। डेनियल्स ने अपनी किताब में लिखा है कि उसने अब तक जितने लोगों से संबंध बनाए, उसमें ट्रम्प के साथ बनाया संबंध सबसे कम प्रभावित करने वाला था। डेनियल्स की नई किताब का नाम 'फुल डिस्कलोजर' है, जिसकी एक प्रति 'गार्जियन' के हाथ लगी है। 

डेनियल्स ने साल 2007 में ट्रम्प के साथ बिताए हुए पल का उल्लेख किया है। उसने लिखा है कि वह एक होटल रूम में केबल टेलीविजन पर ट्रम्प के साथ शार्क वीक देख रही थी। उसी समय ट्रम्प के पास हिलेरी क्लिंटन का फोन आया और उन्होंने चुनाव को लेकर बातचीत की। हिलेरी क्लिंटन डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए बराक ओबामा के खिलाफ खड़ी थीं। डेनियल्स ने ट्रम्प के प्राइवेट पार्ट से जुड़ा अहम खुलासा किया है। कथित तौर पर उन्होंने अपनी किताब में लिखा है कि ट्रम्प का पेनिस मशरूम जैसा है। उन्होंने लिखा है कि ट्रम्प का पेनिस औसत से भी छोटा है और मशरूम जैसा है। 

बता दें कि डेनियल्स ने इससे पहले भी ट्रम्प पर आरोप लगाए थे। एक टीवी कार्यक्रम में स्टॉर्मी ने कहा था कि ट्रम्प के साथ संबंधों पर मुंह बंद रखने के लिए उन्हें धमकी दी गई थी। स्टॉर्मी ने बताया कि एक शख्स अचानक उनके सामने आया और कहा कि ट्रम्प को अकेला छोड़ दो। सीबीएस के '60 मिनट्स' में स्टॉर्मी ने बताया था कि साल 2011 यानी 7 साल पहले लास वेगास में यह वाकया हुआ था। स्टॉर्मी जिनका असली नाम स्टेफनी क्लिफर्ड है, अपनी छोटी बेटी के साथ फिटनेस क्लास जा रही थीं और तभी एक आदमी उनके सामने आया। 

स्टॉर्मी ने बताया, "एक शख्स मेरे पास आया और कहा ट्रम्प को अकेला छोड़ दो। पूरी कहानी भूल जाओ। उस शख्स को मैं जानती नहीं थी, उसने मेरी बेटी की तरफ देखा और कहा कितनी प्यारी बच्ची है। अगर इसकी मां के साथ कुछ होता है तो शर्म की बात होगी।" डेनियल्स के मुताबिक, यह बोलने के बाद वह शख्स वहां से चला गया। बता दें कि नवंबर 2016 में हुए राष्ट्रपति चुनाव से कुछ दिन पहले ही डेनियल्स ने ट्रम्प के वकील के साथ एक समझौता किया था, जिसके मुताबिक उन्हें ट्रम्प के साथ संबंधों पर अपना मुंह बंद रखना था और इसके एवज में स्टॉर्मी को 1 लाख 30 हजार डॉलर दिए गए थे। इस समझौते को लेकर स्टॉर्मी ने कहा, "मैं यह समझौता करने के लिए इसलिए सहमत हो गई थी, क्योंकि मुझे मेरे परिवार और उनकी सुरक्षा की चिंता थी।"  

Tanuja

Advertising