चर्च में वर्जिन मैरी की मूर्ति से टपक रहा खून, लोग हैरान

Sunday, Mar 26, 2017 - 12:03 PM (IST)

ब्यूनस आयर्सः अर्जेंटीना में अविश्वसनीय उपासक ने दावा किया है कि वर्जिन मैरी की एक मूर्ति से खून के आंसू निकल रहे थे। अर्जेंटीना के लॉस नारानजोस के स्थानीय लोगों के मुताबिक, मूर्ति की आंखों से लाल तरल का रिसाव होना शुरू हो गया। हालांकि, चर्च के अधिकारी इस भ्रम पर नजर रख रहे हैं कि क्या यह वास्तविक है या नहीं।

भी तक इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि यह मूर्ति चमत्कारी है या नहीं। तस्वीरों में दिख रहा है कि वर्जिन मैरी के कपड़ों पर लाल रंग का तरल बह रहा है और उसे स्थानीय कैथोलिक चर्च में स्थानांतरित किया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने दावा किया कि यह चमत्कार है। पादरी रिकार्डो क्विरोगा ने कहा कि बहुत सारे लोग प्रार्थना करने के लिए यहां आते हैं और कई मोमबत्तियां वर्जिन को समर्पित करते हैं। पहली झलक में यह दिख रहा है कि वर्जिन मैरी की बायीं आंख से खून निकलकर चेहरे पर गिर रहा है। इसके अलावा वह जो ड्रेस पहने हैं उसमें भी वही लाल रंग दिख रहा है।

मूर्ति के मालिक ने यह भी दावा किया कि 'वर्जिन मैरी' एक बार उसके सपने में भी आ चुकी हैं। उसने कहा कि पहली बार ऐसा कुछ हुआ है और मैं बहुत डर रहा था। मैंने सोचा था कि यह किसी प्रकार का दंड है। फादर रिकार्डो ने कहा कि अगर मूर्ति से फिर खून निकलता है, तो हमें चर्च में उच्च स्तर पर कुछ करने की जरूरत होगी। शायद हमें उसका मूल्यांकन भी करना पड़ सकता है।

 

Advertising