पीछा कर रहे पुलिस कर्मियों की तस्करों ने ही बचाई जान, मिला Shocking ईनाम (Video)

Sunday, Oct 06, 2019 - 05:09 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः स्पेन के दक्षिणी समुद्र तट पर तस्करों का पीछा कर रहे स्पेनिश गार्ड की नाव पलट गई। ऐेसे में तस्करों ने डूबते पुलिस कर्मियों की जान बचा ली। लेकिन इसकी एवज मं उनको जो ईनाम मिला उससे तस्कर हैरान रह गए। स्पेन के दक्षिणी समुद्र में शुक्रवार को फिल्मी दृश्य देखने को मिला, यहां एक बोट पर सवार तीन स्पेनिश गार्ड तस्करों की बोट का पीछा कर रहे थे और तस्कर अपनी स्पीड से बोट भगाए जा रहे थे। एक जगह पहुंचने पर स्पेनिश गार्ड की बोट तस्करों की बोट से टकरा गई और वो तीनों स्पेनिश गार्ड समुद्र में गिर गए।

उसके बाद तस्करों ने अपनी बोट की स्पीड बढ़ाई और वो आगे निकल गए। मगर वो अधिक दूर तक भाग नहीं पाए। हेलीकाप्टर से समुद्र पर नजर रखने वाली कोस्ट गार्ड टीम को ने ये नजारा देख लिया फिर उन्होंने समुद्र में बोट से भाग रहे तस्करों से वापस लौटकर समुद्र में गिरे स्पेनिश गार्ड की मदद करने को कहा। हेलीकाप्टर से मिले निर्देश के बाद तस्करों को कोई रास्ता नहीं दिखा तो उन्होंने अपनी बोट उस जगह के लिए वापस घुमाई और बारी-बारी से तीनों स्पेनिश गार्ड को अपनी बोट पर चढ़ाया। इससे समुद्र में डूब रहे स्पेनिश गार्ड की जान बच गई। कमाल की बात तो यह रही कि तस्करों की बोट पर पहुंचने के बाद तीनों स्पेनिश गार्डों ने पहले इन तस्करों का धन्यवाद किया उसके बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इस घटना का पूरा वीडियो हेलीकाप्टर से रिकार्ड किया गया। दरअसल स्पेनिश अधिकारियों को सूचना मिली कि समुद्र में कुछ तस्कर तस्करी का सामान लेकर जा रहे हैं। इस सूचना के बाद पुलिस के तीन अधिकारियों ने अपनी बोट से तस्करों की बोट का पीछा करना शुरु किया। कुछ दूर तक वो एक दूसरे का पीछा करते रहे। इसी दौरान बोट दुघर्टनाग्रस्त हो गई। बाद में स्पेनिश गार्ड ने तस्करों की बोट की तलाशी ली तो उनको बड़े पैमाने पर नशीला पदार्थ मिला। पुलिस की पूछताछ में इन तस्करों ने बताया कि वो इन नशीले पदार्थों को कई जगह पर सप्लाई करने वाले थे।
 

Tanuja

Advertising